अक्षय तृतीया पर यहां मुफ्त में मिल रहा है सोना, करनी होगी इतने की खरीदारी

अक्षय तृतीया पर यहां मुफ्त में मिल रहा है सोना, करनी होगी इतने की खरीदारी

Manish Ranjan | Publish: Apr, 17 2018 07:22:14 PM (IST) कॉर्पोरेट

अगर आप पेटीएम ग्राहक है तो इस अक्षय तृतीया पर आपको मुफ्त में सोना मिल सकता है।

नई दिल्ली। अगर आप पेटीएम ग्राहक है तो इस अक्षय तृतीया पर आपको मुफ्त में सोना मिल सकता है। दरअसल कंपनी ने इस मौके को भुनाने के लिए दो तरह के ऑफर निकाले हैं। पहले ऑफर में आपको सोना खरीदने पर चुकाई गई जीएसटी चार्ज के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। जबकि दूसरे ऑफर में सोना खरीदने वालों को हर घंटे खरीद के 5 गुना तक सोना जीतने का मौका है। आपको बता दें कि कंपनी के ये दोनों ऑफर 18 अप्रैल, 2018 की आधी रात तक ही मान्य है। इसके बाद किसी तरह का ऑफर या डिस्काउंट नही है।

निवेश की डिजिटल सुविधा
पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नितिन मिश्रा ने कहा,"पेटीएम गोल्ड सोने की डिजिटल बचत के आसान और कॉस्ट, इफेक्टिव तरीके की वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हमारे प्लेटफार्म पर खरीदारों को सोने में निवेश की डिजिटल सुविधा मिलती है। इस पर वे सोना खरीद भी सकते हैं और उपहार में भी दे सकते हैं। त्यौहारों के इस मौसम में हमें उम्मीद हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीदार हमारे प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपने ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक ऑफर के जरिए मुफ्त सोने की पेशकश कर रहे हैं।

मांग 20 फीसदी बढ़ने की उम्मीद
कंपनी ने उम्मीद जताई है कि पेटीएम गोल्ड की खरीद और उपहार देने में मांग 20 प्रतिशत तक बढ़ सकती है। ग्राहकों को अधिकतम रिटर्न उपलब्ध कराने और सोने की खरीद के इस डिजिटल प्लेटफार्म के प्रति स्वीकार्यता बढ़ाने के लिएए पेटीएम गोल्ड ने अपने प्लेटफार्म से की गई सभी खरीद पर दो नए ऑफर्स की घोषणा की है।

कैसे मिलेगा मुफ्त सोना
आपको बता दें कि कंपनी के दोनो ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको खरीदारी पेटीएम के जरिए ही करनी होगी। मसलन अगर आप दुकान से सोना खरीदते है तो उसका भुगतान आपको अपने पेटीएम खाते ही करनी है। वहीं अगर आप ऑनलाइन खरीदारी भी करते है तो वो भी पेटीएम से ही करनी होगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned