script30 अगस्त को लगेगी JIO Phone-2 की अगली सेल, एेसे खरीदें सस्ता मोबाइल | Reliance JIOPhone 2 second flash sale on 30 August 2018 | Patrika News
कारोबार

30 अगस्त को लगेगी JIO Phone-2 की अगली सेल, एेसे खरीदें सस्ता मोबाइल

रिलायंस जियो के JIO Phon-2 को लोगों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है।

नई दिल्लीAug 16, 2018 / 07:22 pm

Manoj Kumar

Jio Phone 2

30 अगस्त को लगेगी JIO Phone-2 की अगली सेल, एेसे खरीदें सबसे सस्ता मोबाइल

नई दिल्ली। यदि आप पहली फ्लैश सेल में रिलायंस जियो का JIO Phone-2 खरीदने से चूक गए हैं तो आपको ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। जियो की ओर से आगामी 30 अगस्त 2018 को फिर से JIO Phone-2 की फ्लैश सेल आयोजित की जा रही है। इस फ्लैश सेल में आप आसानी से JIO Phone-2 की खरीदारी कर सकते हैं। आपको बता दें कि जियो की ओर से JIO Phone-2 की कीमत 2999 रुपए रखी गई है। यह फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।
पहले से कर लें खरीदारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार JIO Phone-2 की पहली फ्लैश सेल को जबरदस्त रेस्पॉस मिला है। यही कारण है कि कंपनी जल्द ही दूसरी फ्लैश सेल लेकर आ रही है। जानकारों का मानना है कि दूसरी फ्लैश सेल में भी JIO Phone-2 कम समय में ही खत्म हो सकते हैं। एेसे में यदि आप JIO Phone-2 खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए पहले से ही तैयारी कर लें। JIO Phone-2 की खरीदारी JIO की वेबसाइट या MyJioApp के जरिए की जा सकती है। एेसे में यदि आप JIO Phone-2 खरीदना चाहते हैं तो जियो की वेबसाइट या MyJioApp पहले से ही खोलकर रखें। जैसे ही JIO Phone-2 की फ्लैश सेल शुरू हो, तुरंत फोन खरीद लें।
एक सप्ताह में होगी डिलीवरी

रिलायंस जियो की ओर से JioPhone-2 की बिक्री आधिकारिक रूप से शुरू कर दी गई है। लेकिन इसकी डिलीवरी को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। JioPhone-2 की डिलीवरी को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि, JIO की साइट पर FAQ सेक्शन में 5 से 7 दिनों में डिलीवरी की बात कही गई है। लेकिन इस समय में बदलाव भी हो सकता है।
पहली फ्लैश सेल में क्रैश हुई साइट

जियो की ओर से JioPhone-2 की बिक्री के लिए 15 अगस्त 2018 को पहली फ्लैश सेल रखी गई थी। इस सेल को लोगों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ज्यादा ट्रैफिक आने की वजह से जियो की आधिकारिक वेबसाइट भी क्रैश हो गई थी। इस कारण वेबसाइट को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था।

Home / Business / 30 अगस्त को लगेगी JIO Phone-2 की अगली सेल, एेसे खरीदें सस्ता मोबाइल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो