scriptएक्टिंग का लोहा मनवा चुके सुनील शेट्टी का है इतना बड़ा कारोबार, हर साल करते हैं करोड़ों की कमाई | Sunil shetty earn 110 crore per year | Patrika News
कारोबार

एक्टिंग का लोहा मनवा चुके सुनील शेट्टी का है इतना बड़ा कारोबार, हर साल करते हैं करोड़ों की कमाई

सुनील शेट्टी ना सिर्फ बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरा बल्कि जब बिजनेस में कदम रखा तो वहां भी अपना जलवा बिखेर दिया।

नई दिल्लीAug 12, 2018 / 09:26 am

manish ranjan

sunil

Birthday special- एक्टिंग का लोहा मनवा चुके सुनील शेट्टी का है इतना बड़ा कारोबार, हर साल करते हैं करोड़ों की कमाई

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी ना सिर्फ बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरा बल्कि जब बिजनेस में कदम रखा तो वहां भी अपना जलवा बिखेर दिया। बहुत कम लोगों सुनील शेट्टी के बारे में ये बात जानते होगों की वो ना सिर्फ एक सफल अभिनेता हैं बल्कि एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर सुनील शेट्टी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं ।सुनील शेट्टी भले ही पिछले कुछ समय से फिल्मों में नजर ना आये हो लेकिन बॉलीवुड में उनकी अलग ही पहचान हैं। उनके फिल्मी करियर में तो कई उतार चढ़ाव आएं लेकिन सुनील का बिजनेस दिनों-दिन तरक्की कर रहा है। सुनील शेट्टी के कई रेस्त्रां और उनकी पत्नी माना शेट्टी के डेकोर सेंटर हैं ।


लग्जरी लाइफस्टाइल जीते है सुनील शेट्टी

अगर बात अरबपतियों की तरह जीने की हो तो सुनील शेट्टी की लाइफस्टाइल एशिया के सबसे अमीर शख्स से कम नहीं है। सुनील शेट्टी 57 साल के हो चुके है । पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं और अपने बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं । रेस्त्रां के अलावा सुनील शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न मोशन पिक्चर भी है । सुनील ने फिल्म ‘खेल’, ‘रक्त’ और ‘भागम भाग’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस भी की हैं । सुनील का FTC नाम से एक ऑनलाइन वेंचर भी है । यह बॉलीवुड को नए टैलेंट खोजकर देता है । मुंबई में सुनील का Mischief Dining Bar और Club H20 नाम से क्लब भी हैं ।वहीं सुनील की पत्नी माना की भी इंटीरियर डिजाइनिंग और आर्किटेक्चर कंपनी है। माना एक एनजीओ भी चलाती हैं। साथ ही उनका एक होम डिकोर स्टोर भी है। माना अपने पति सुनील की बिजनेस मैनेजर भी हैं।

हर साल कमाते हैं 110 करोड़ रुपए

सुनील शेट्टी ने बहुत सी फिल्मों में कारोबारी का रोल निभाया है लेकिन वो केवल फिल्मों ही नहीं असली जिंदगी में भी सफल कारोबारी हैं।सुनील का कारोबार इतना बड़ा है कि वो हर साल लगभग 110 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं।सुनील शेट्टी की होटल ‘रॉयल इन’ नाम से एक रेस्त्रां चेन चलती है। साउथ में भी सुनील शेट्टी के रेस्टोरेंट हैं जहां साउथ का स्पेशल व्यंजन उड्डुपी भी मिलता है । अपने इन बिजनेस से सुनील हर साल 110 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाते हैं। सुनील शेट्टी का लाइफस्टाइल किसी राजा से कम नहीं है।

Home / Business / एक्टिंग का लोहा मनवा चुके सुनील शेट्टी का है इतना बड़ा कारोबार, हर साल करते हैं करोड़ों की कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो