65 लाख सैलरी के साथ ये कंपनी दे रही अौर भी कर्इ फायदे, लेकिन Boss के साथ करना होगा ये काम

एक कंपनी नौकरी देने के साथ-साथ कर्इ आैर फायदे भी देगी। कंपनी की शर्त बस इतनी है कि आपको अपने बाॅस के साथ डेट पर जाना होगा।

By: Ashutosh Verma

Published: 07 Jun 2018, 01:23 PM IST

नर्इ दिल्ली। क्या आपने कभी अपने बाॅस के साथ डेट पर जाने की बात सोची है? कुछ लोगों की ये सीक्रेट फैंटेसी हो सकती है तो वहीं कुछ लाेगों के लिए ये सबसे खराब सपने जैसा होगा। लेकिन एक एेसी कंपनी है जो आपको नौकरी देने के साथ-साथ कर्इ आैर फायदे भी देगी। कंपनी की शर्त बस इतनी है कि आपको अपने बाॅस के साथ डेट पर जाना होगा। शुरुआत में हो सकता है कि आपको ये आॅफर थोड़ा सेक्सिस्ट भी लगे लेकिन एेसा बिल्कुल नही है। इसमें एक खास ट्विस्ट है। तो आइए जानते है कि क्या है ट्विस्ट...

Dating APp

क्या है ट्विस्ट ?

दरअसल, अमरीका में एक डेटिंग एेप है जिसका नाम 'हिंज' है। जो अपने कंपनी के लिए रिलेशनशिप एक्सपर्ट की तलाश में है। कंपनी हायरिंग से पहले अपने कैंडिडेट को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त होना चाहती है। कंपनी को "एंटी-रीटेन्शन स्पेशलिस्ट" की भूमिका के लिए कैंडिडेट की तलाश है। आैर इसीलिए कंपनी इंटरव्यू के दाैरान कैंडिडेट को परखने के लिए उसे अपने बाॅस के साथ एक डेट पर भेजेगी ताकि इस बात की तसल्ली की जा सके कि वो इस कार्य काे पूरी तरह से कर सकता है या नहीं। डेट पर जाने के लिए कैंडिडेट को एक्टिवीटी से लेकर वेन्यू तक का फैसला खुद ही करना होगा।

Dating APp

65 लाख सैलरी के साथ मिलेगा हर माह महंगे बार आैर रेस्टोरेंट में जाने का मौका

इस नौकरी की सबसे खास बात ये है कि, यदि किसी कैंडिडेट का सेलेक्शन हो जाता है तो इसके लिए कंपनी उसे 80 हजार से 10 हजार डाॅलर तक (करीब 65 लाख) प्रतिमाह की सैलरी देगी। यही नहीं, इसके अलावा मासिक तौर पर बार आैर रेस्टोरेंट अलाउंस भी दिया जाएगा। करीब सात साल पुरानी कंपनी ने ये कदम अधिक से अधिक यूजर्स को एेप का इस्तेमाल करने कि लिए उठाया है। कंपनी का लक्ष्य है कि वो अपने वेबसाइट के जरिए होने वोल करीब 50 फीसदी पहले डेट को दूसरे डेट में तब्दील कर सके। इसके लिए कंपनी ने एक खास तरह का 'रिसर्च बेस्ट मेथड' भी तैयार किया है।

Dating APp

लेकिन होनी चाहिए ये योग्यता

कंपनी के डायरेक्टर आॅफ कम्युनिकेंशस, जीन-मेरी मैग्राथ ने सीएनबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि, "हम बताने से ज्यादा साबित करने में विश्वास रखते हैं। इसके लिए कैंडिडेट की क्रिएटिवीटी आैर बात करने की दक्षता को परखा जाएगा।" इसके साथ ही इस पद के लिए कैंडिडेट को कम से कम समाजशास्त्र में PhD होना चाहिए या एेसे किसी भी फील्ड में डाॅक्टरेट की उपाधि होनी चाहिए। इसके लिए कैंडिडेट के पास एनलिटिकल स्कील्स भी होना चाहिए।



Show More
Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned