scriptअब 25 फरवरी को कोर्ट में पेश होंगे Twitter के सीईओ, चिट्ठी लिखकर मांगा समय | twitter ceo jack dorsey will present on 25 feb parliamentary panel | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

अब 25 फरवरी को कोर्ट में पेश होंगे Twitter के सीईओ, चिट्ठी लिखकर मांगा समय

संसदीय समिति ने ट्विटर के सीईओ जैक डोरसी को 15 दिन का समय दिया है। अब जैक डोरसी के पास पेश होने के लिए 25 फरवरी तक का समय है।

Feb 12, 2019 / 04:09 pm

Shivani Sharma

twitter

अब 25 फरवरी को पेश होंगे Twitter के सीईओ, चिट्ठी लिखकर मांगा समय

नई दिल्ली। संसदीय समिति ने ट्विटर के सीईओ जैक डोरसी को 15 दिन का समय दिया है। अब जैक डोरसी के पास पेश होने के लिए 25 फरवरी तक का समय है। संसद की आईटी पर बनी स्टैंडिंग कमेटी ने 1 फरवरी को ट्विटर को नोटिस भेजा था। इस नोटिस में लिखा था कि सीईओ को 7 फरवरी तक का वक्त दिया था, जिसको बढ़ाकर कंपनी ने 11 फरवरी कर दिया था।


चिट्ठी लिखकर मांगा समय

आपको बता दें कि 11 फरवरी से ठीक पहले उनको एक चिट्ठी मिली थी। उसमें ट्विटर ने कहा था कि भारत में जो भी लोग हैं उनको निर्णय लेने के प्रोसेस में शामिल नहीं किया गया है औऱ जो लोग अमरीका में रहते हैं उनको यहां आने में काफी वक्त लगेगा इसलिए उनको और समय की आवश्यक्ता है।


25 फरवरी को होंगे पेश

आपको बता दें कि ट्वीटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को समिति के समक्ष उपस्थित होना था लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए थे। वहीं, समिति के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि ट्विटर प्रमुख एवं अन्य प्रतिनिधियों को 25 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Home / Business / Corporate / अब 25 फरवरी को कोर्ट में पेश होंगे Twitter के सीईओ, चिट्ठी लिखकर मांगा समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो