scriptपैसे चुकाने को लेकर माल्या ने दिया बड़ा बयान, भारतीय मीडिया और नेताओं पर लगाया गंभीर आरोप | Vijay Mallya ready to repay 100 principal amount to banks | Patrika News

पैसे चुकाने को लेकर माल्या ने दिया बड़ा बयान, भारतीय मीडिया और नेताओं पर लगाया गंभीर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 11:59:36 am

Submitted by:

manish ranjan

शराब कारोबारी विजय माल्या के अच्छे दिन लदते जा रहे हैं। ऐसे में बुरे वक्त से बचने के लिए भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या फिर से भारतीय बैंकों को कर्ज चुकाने का ऑफर दे रहा है।

mallya

पैसे चुकाने को लेकर माल्या ने दिया बड़ा बयान, भारतीय मीडिया और नेताओं पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली। शराब कारोबारी विजय माल्या के अच्छे दिन लदते जा रहे हैं। ऐसे में बुरे वक्त से बचने के लिए भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या फिर से भारतीय बैंकों को कर्ज चुकाने का ऑफर दे रहा है। हाल ही में माल्या ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा है कि वह भारतीय बैंकों का सारा कर्ज चुकाने के लिए तैयार है। लेकिन माल्या ने ब्याज देने से साफ इनकार कर दिया है।

माल्या ने लगाया भारतीय मीडिया पर आरोप

माल्या ने भारतीय मीडिया और नेताओं पर आरोप लगाते हुए ट्वीट करते हुए कहा राजनेता और मीडिया लगातार चिल्लाकर मुझे सरकारी बैंकों का पैसा उड़ा लेने वाला डिफॉल्‍टर बता रहे हैं । मगर यह सब झूठ है। मेरे साथ हमेशा से ही पक्षपात किया गया है, मेरे साथ उचित व्यवहार क्यों नहीं किया जाता है? मैंने कर्नाटक हाईकोर्ट में लोन सेटलमेंट का प्रस्ताव दिया था, इसे सब ने अनसुना कर दिया।उसकी इतनी ही जोरों-शोरों से बात क्यों नहीं हुई। ये सब बेहद दुखद है।

https://twitter.com/TheVijayMallya/status/1070113716027428864?ref_src=twsrc%5Etfw
माल्या ने कहा हमने की राज्यों की मदद

भारतीय मीडिया और नेताओं पर आरोप लगाने के बाद माल्या ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए माल्या ने राज्यों की मदद करने और सरकारी खजाने में अपने योगदान का हवाला दिया। माल्या ने ट्विटर पर लिखा पिछले तीन दशकों तक सबसे बड़े शराब समूह किंगफिशर ने भारत में अच्छा कारोबार किया है। इस दौरान कई बार कई बार कई राज्‍यों की मदद भी की है। किंगफिशर एयरलाइंस भी सरकार को भरपूर भुगतान कर रही थी। लेकिन शानदार एयरलाइंस का दुखद अंत हुआ, मगर फिर भी मैं बैंकों भुगतान करना चाहता हूं जिससे उन्‍हें कोई घाटा न हो। कृपया इस ऑफर को स्‍वीकार करें।
https://twitter.com/TheVijayMallya/status/1070120201805578240?ref_src=twsrc%5Etfw
इसलिए कर्ज में डूबी कंपनी

माल्या यहीं नहीं रुके इसके बाद माल्या ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में माल्या ने कहा आज किंगफिशर एयरलाइंस जिस वित्तीय संकट का सामना कर रही है उसकी मुख्य वजह ईंधन की बढ़ती कीमतें हैं। किंगफिशर एक शानदार एयरलाइंस थी, जिसने क्रूड ऑयल की 140 डॉलर प्रति बैरल के उच्‍चतम कीमत का सामना किया। लेकिन फिर घाटा बढ़ता गया और बैंकों का कर्जा भी। कृपया इस ऑफर को स्‍वीकार करें।
https://twitter.com/TheVijayMallya/status/1070118994584186880?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो