scriptनूबिया ने लॉन्च किया एम2 लाइट स्मार्टफोन, 9 मई से अमेजन पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध | nubia m2 lite launched in india know specifications | Patrika News

नूबिया ने लॉन्च किया एम2 लाइट स्मार्टफोन, 9 मई से अमेजन पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

locationबालाघाटPublished: May 08, 2017 07:11:00 pm

फोन में 3,000 एमएएच का दमदार बैटरी बैकअप दिया गया है। यूजर्स इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को दो भागों में बांट कर अलग-अलग काम कर सकते हैं।

Nubia M2

Nubia M2

चीनी स्मार्टफोन निर्माता नूबिया ने सोमवार को नया एम2 लाइट स्मार्टफोन लांच किया, जिसकी कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। वहीं यह स्मार्टफोन अमेजन डॉट इन पर 9 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।
नूबिया एम2 की स्क्रीन साइज 5.5 इंच है तथा इसमें 16 मेगापिक्सल का अगला कैमरा लगा है, जिसके साथ सॉफ्ट एलईडी फ्लैश भी है। इस स्मार्टफोन की मोटाई 7.55 एमएम है। इसमें पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जिसमें नियोविजन 6 प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यह किसी डीएसएलआर कैमरे की तरह काम करता है।

लॉन्च के बाद नूबिया इंडिया के कंट्री हेड एरिक ह्यू ने बताया कि एम2 लाइट युवाओं से प्रेरित उत्पाद है। हमने एक ऐसा उत्पाद बनाया है, जो स्टाइलिश दिखता है, आकांक्षा के स्तर से मेल खाता है और बेहतर तरीके से काम करता है। 
फोन में 3,000 एमएएच का दमदार बैटरी बैकअप दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत कि यूजर्स इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को दो भागों में बांट कर अलग-अलग काम कर सकते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो