scriptOnePlus Sale: स्मार्टफोन्स, टीवी, स्मार्टवॉच खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट | OnePlus sale: Big discount on smartphones TV and smartwatch | Patrika News

OnePlus Sale: स्मार्टफोन्स, टीवी, स्मार्टवॉच खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2021 12:21:43 pm

Submitted by:

Sonu Sharma

OnePlus Sale: इसमें वन प्लस के स्मार्टफोन्स, टीवी, इयरबड्स, फिटनेस बैंड, पॉवर बैंक जैसे वनप्लस के कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार ऑफर आ रहे हैं। 24 जुलाई से 31 जुलाई तक उठा सकते है फायदा।

नई दिल्ली। OnePlus Sale के जरिये कंपनी Oneplus, The Wishlist Sale और अमेज़न की Amazon Prime day sale 2021 में ये धमाकेदार ऑफर दे रहा है। इन सब में OnePlus के उस स्मार्टफोन पर सबकी नजरें टिकी हुईं हैं, जिसे OnePlus ने हालिया लॉन्च किया है और इसका नाम है OnePlus Nord 2 जो 26 जुलाई से उपलब्ध होगा।
READ MORE:- Flipkart में शॉपिंग के दौरान करे इन टिप्स को उपयोग, होगा फायदा

डिस्काउंट और ऑफर्स की डिटेल्स

OnePlus अपने स्मार्टफोन पर बैंक के कार्ड से भी डिस्काउंट दे रहा है इसलिए आप अपने बैंक कार्ड को अपने पेमेंट ऑप्शन में सेव कर लीजिए क्योंकि HDFC Bank के Credit Card और Debit Card से 10 % का फायदा मिल सकता है। HDFC Bank EMI से आप 6 महीने तक NO Cost EMI का भी फायदा उठा सकते हैं। यह फायदा amazon.in पर अमेज़न प्राइम डे सेल 2021 के दौरान 26 और 27 जुलाई को उठा सकते हैं। इनके बाद भी आप एक्सचेंज ऑफर से फायदा उठा सकते है जो एक्स्ट्रा एक्सचेंज में उपलब्ध होगा।
READ MORE:- जियो फाइबर का धमाकेदार प्लान, 199 रुपए में मिलेगा 100 GB डेटा

OnePlus Store पर डिस्काउंट

OnePlus Nord CE 5G को अमेज़न पर एचडीएफसी के कार्ड से 10% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। अतरिक्त 5000 का डिस्काउंट अपने पुराने फोन को एक्सचेंज पर मिलेगा।
OnePlus Nord 2

22 जुलाई को लॉन्च हुआ वनप्लस Nord 2 26 जुलाई से अमेज़न की प्राइम डे सेल 2021 में उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 27,999 से शुरू होती है हालांकि 26 जुलाई को केवल 29,999 वाला मॉडल ही मिलेगा जो 8 GB और 128GB के साथ आता है। अगर डिस्काउंट की बात करें तो वन प्लस के प्रोडक्ट पर 3 हजार से लेकर 7 हजार तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है।
OnePlus Additional Discount

वन प्लस की सेल के दौरान वन प्लस टीवी Y सीरीज पर और वन प्लस टीवी U1 सीरीज के स्मार्ट टीवी पर 6 हजार रूपए तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है और बाकी के मॉडल्स की बात करें तो oneplus band steven harrington edition पर 200 रुपए का डिस्काउंट और वनप्लस बड्स पर 691 रुपए, बड्स Z पर 300 और पॉवर बैंक पर 1000 रुपए अतरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो