scriptरिंगिंग बेल्स स्मार्टफोन के बाद अब लॉन्च करेगी सबसे सस्ता एचडी LED टीवी | ringing bells to launch LED TV after freedom 251 | Patrika News
टेक्नोलॉजी

रिंगिंग बेल्स स्मार्टफोन के बाद अब लॉन्च करेगी सबसे सस्ता एचडी LED टीवी

मात्र 251 रुपए में दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने का दावा करने के बाद नोएडा स्थित स्टार्टअप कंपनी ‘रिंगिंग बेल्स’ ने अब सबसे सस्ता एलईडी टीवी लॉन्च करने की घोषणा की है।

Jun 25, 2016 / 07:25 pm

Ambuj Shukla

मात्र 251 रुपए में दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने का दावा करने के बाद नोएडा स्थित स्टार्टअप कंपनी ‘रिंगिंग बेल्स’ ने अब सबसे सस्ता एलईडी टीवी लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने दावा किया है कि वह अब तक का सबसे सस्ता 32 इंच एचडी एलर्डडी टीवी मार्केट में लॉन्च करेगी।

कंपनी ने बताया है कि उसकी एलईडी टीवी का नाम भी ‘फ्रीडम’ रखा जाएगा। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक जहां अन्य कंपनियों की इस साइज की एलईडी टीवी रेंज 13,000 रुपये से शुरू होती है, वहीं रिंगिंग बेल्स की एलईडी टीवी 10,000 रुपए से कम कीमत की होगी।


कंपनी की तरफ से सीईओ मोहित गोयल ने बताया कि उन्होंने एलईडी टीवी के लगभग 1 लाख पीस तैयार भी कर लिए हैं, जिसके लिए जुलाई के पहले हफ्ते से आॅर्डर लेना शुरू किया जाएगा।

वहीं, स्मार्टफोन ‘फ्रीडम 251’ के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा कि कंपनी आगामी 30 जून से फोन की डिलिवरी शुरू कर देगी।

Home / Technology / रिंगिंग बेल्स स्मार्टफोन के बाद अब लॉन्च करेगी सबसे सस्ता एचडी LED टीवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो