scriptखुशखबरी! सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी Galaxy X फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें क्या है खास बात | samsung galaxy x foldable smartphone launch on mwc 2017 | Patrika News
टेक्नोलॉजी

खुशखबरी! सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी Galaxy X फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें क्या है खास बात

जारी की ताजा तस्वीरों में Galaxy X फोल्डेबल फोन किसी कंप्यूटर स्क्रीन और टैबलेट की लुक में नजर आता है। तो बिना बगैर फोल्ड के इसकी स्क्रीन 7 इंच तक है।

होशंगाबादFeb 10, 2017 / 12:39 pm

पुनीत कुमार

samsung

samsung

मोबाइल फोन के बाजार में सैमसंग बहुत जल्द फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जहां सैमसंग ने इस इस स्मार्टफोन के लिए कई पेटेंट्स भी फाइल कर चुका है। बीते कई दिनों से इस मोबाइल की चर्चा हो रही थी। तो वहीं पिछले दिनों सैमसंग की इस Galaxy X फोल्डेबल स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल भी हुई हो चुकी हैं। 
पेश किया जा सकता है MWC 2017 में..

सूत्रों के मुताबिक, कंपनी फरवरी में आयोजित होने वाली MWC 2017 के कॉन्फ्रेंस में सैमसंग Galaxy X फोल्डेबल मोबाइल फोन पेश कर सकती है। तो वहीं कोरिया की वेबसाइट के मुताबिक, सैमसंग अपने फोल्डेबल Galaxy X स्मार्टफोन को इस आयोजन में शोकेस करने जा रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अंदर और बाहर दोनों तरफ मुड़ने में सक्षम है। 
कुछ ऐसा है Galaxy X फोल्डेबल…

तो वहीं कंपनी की GizmoChin वेबसाइट की ओर से जारी की ताजा तस्वीरों में Galaxy X फोल्डेबल फोन किसी कंप्यूटर स्क्रीन और टैबलेट की लुक में नजर आता है। तो बिना बगैर फोल्ड के इसकी स्क्रीन 7 इंच तक है। वहीं जानकारों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में वायरलेस कीबोर्ड भी शामिल होगा। जिससे कि इस मोबाइल फोन को किसी लैपटॉप की तरह आसानी से इस्तेमाल हो सकेगा। 
अन्य कंपनियां भी कर रही हैं तैयारी…..

तो वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग ने अपने इस फोल्डेबल मोबाइल फोन की लगभग 10 लाख यूनिट भी तैयार कर ली है। तो वहीं LG कंपनी जो हुवेई जैसी कंपनियों के लिए भी कुछ इसी तरह की डिस्प्ले पैनल की तैयारियों में जुटी हुई है। तो वहीं सूत्रों की मानें तो सैमसंग के अलावा कई अन्य स्मार्टफोन कंपनियों ने भी फोल्डेबल समार्टफोन बाजार में लॉन्च करने की तैयारियों में लगी हुई हैं।

Home / Technology / खुशखबरी! सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी Galaxy X फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें क्या है खास बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो