scriptकिसी भी इलाके में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, Vodafone Idea ने पेश किया खास 4G राउटर | Vi MiFi Portable 4G Wireless Router Launched For Post-paid Users | Patrika News
टेक्नोलॉजी

किसी भी इलाके में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, Vodafone Idea ने पेश किया खास 4G राउटर

इस पोर्टेबल राउटर से एक साथ 10 डिवाइसेस को कनेक्ट किया जा सकता है और वाई-फाई का इस्तेमाल किया जा सकता है। Vi MiFi को लेकर दावा है कि इसके जरिए 150Mbps तक की स्पीड मिलेगी।

नई दिल्लीMar 25, 2022 / 09:29 pm

Bani Kalra

vi_mifi.jpg

अगर आप वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स हैं और चाहते हैं कि आपको इन्टरनेट की फ़ास्ट स्पीड मिले तो कंपनी ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए Vi MiFi पोर्टेबल 4G राउटर को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक इस पोर्टेबल राउटर से एक साथ 10 डिवाइसेस को कनेक्ट किया जा सकता है और वाई-फाई का इस्तेमाल किया जा सकता है। Vi MiFi को लेकर दावा है कि इसके जरिए 150Mbps तक की स्पीड मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि इसी तरह के राउटर Jio और Airtel के पास भी मौजूद हैं।

कीमत और फीचर्स

बात कीमत की करें Vi MiFi की कीमत 2,000 रुपये है। इसे वोडाफोन के पोस्टपेड प्लान के साथ आप खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इसे अभी देश के 60 शहरों में 399 रुपये वाले शुरुआती पोस्टपेड प्लान के साथ ही उपलब्ध कराया गया है। आप इस राउटर से लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और IoT डिवाइस को आसानी से कनेक्ट कर सकेंगे।

2700mAh की बैटरी

जहां तक बात डिजाइन की करने तो Vi MiFi पोर्टेबल 4G राउटर का डिजाइन बेहद स्टाइलिश है और यह काफी कॉम्पैक्ट भी है। यह पॉकेट फ्रेंडली डिजाइन के साथ है और इसे इस्तेमाल करना आसान है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 150Mbps है। इस डिवाइस में 2700mAh की बैटरी है जिसे लेकर 5 घंटों के बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा इस पर कंपनी एक साल की वारंटी भी दे रही है।

Vi MiFi पोर्टेबल 4G राउटर में जिस स्पीड और फीचर्स का दावा किया गया है उसे देखते यही कहा जा सकता है कि जिन लोगों को ज्यादा स्पीड की जरूरत हैं यह डिवाइस ऐसे ही लोगों के कामों को आसान बनाने में मदद करता है । अब देखना होगा इसे ग्राहकों का कैसा रेस्पोंस मिलता है।

Home / Technology / किसी भी इलाके में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, Vodafone Idea ने पेश किया खास 4G राउटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो