नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां

आज इस लेख में हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां भाग्यशाली मानी जाती हैं।

नई दिल्ली

Updated: May 17, 2022 10:13:38 am

नाम ज्योतिष में नाम के पहले अक्षर के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है। यानी किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसके स्वभाव और जीवन के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है। आज इस लेख में हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां भाग्यशाली मानी जाती हैं। खासकर ये अपने ससुराल पक्ष की किस्मत चमकाने वाली होती हैं। जानिए ये किन नाम की लड़कियां हैं।

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां

S अक्षर के नाम वाली लड़कियां: जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर S होता है वो किस्मत की धनी मानी जाती हैं। इनके जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है। ये संस्कारी होती हैं और अपने लोगों की खूब केयर करती हैं। ये अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। ये अपने पति के लिए भी भाग्यशाली मानी जाती हैं।

V अक्षर के नाम वाली लड़कियां: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो खुशमिजाज स्वभाव की मानी जाती है। ये किसी को भी तुरंत इंप्रेस कर देती हैं। इनकी किस्मत तेज होती है। जिसका लाभ इनके ससुराल के लोगों को भी मिलता है। कहते हैं जिस घर में ये शादी करके जाती हैं वहां धन-दौलत के अंबार लग जाते हैं। ये अपने पति पर जान छिड़कती हैं।

L अक्षर के नाम वाली लड़कियां: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो तुरंत ही किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इनके शुभ कदम ससुराल में पड़ते ही वहां खुशहाली आ जाती है। इनके पास धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती। इन पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है। इनका जीवन तमाम सुख सुविधाओं से भरा रहता है।

यह भी पढ़ें

इन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

होम /

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

बड़ी खबरें

Udaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोMaharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगितMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?सरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.