scriptThese zodiac are considered to be blessed by the gods and goddess | इन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ | Patrika News

इन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ

इन राशियों के लोगों को भाग्य का खूब साथ मिलता है। ये जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेते हैं।

नई दिल्ली

Published: May 17, 2022 09:58:05 am

मेष से लेकर मीन तक कुल 12 राशियां होती है और हर राशि का कोई न कोई स्वामी ग्रह होता है। ज्योतिष अनुसार इन्हीं ग्रहों का प्रभाव संबंधित राशि के लोगों पर पड़ता है। आज यहां हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें जन्मे लोग किस्मत वाले होते हैं। इन पर देवी देवताओं की विशेष कृपा मानी जाती है। इन्हें भाग्य का हर काम में खूब साथ मिलता है। ये जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेते हैं।

zodiac signs, astrology, lucky zodiac sign, mesh rashi, makar rashi, kark rashi, aries zodiac, Capricorn zodiac,
इन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ

मेष राशि: इस राशि के लोग किस्मत के धनी माने जाते हैं। इन पर देवी देवताओं की विशेष कृपा मानी जाती है। ये धन-धान्य के मामले में भी काफी लकी साबित होते हैं। इन्हें हर काम में भाग्य का खूब साथ मिलता है। इनका जीवन सुख सुविधाओं से भरा रहता है। ये बुद्धिमान, मेहनती, साहसी और ईमानदार होते हैं।

कर्क राशि: इस राशि के लोग एक बार जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेते हैं। समाज में इनकी अलग पहचान होती है। देवी देवताओं की इन पर विशेष कृपा होने के कारण ये हर काम में सफलता हासिल करते हैं। इनकी किस्मत बेहद तेज होती है। इन्हें कम उम्र में ही अच्छी खासी धन-दौलत हासिल हो जाती है।

मकर राशि: इस राशि के लोगों का व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है। ये अपनी धुन के पक्के होते हैं। एक बार जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेते हैं। इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी होती है। इन पर भगवान की विशेष कृपा मानी जाती है। ये दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़ें

जमीन-जायदाद के मामले में काफी लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाDelhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है CryptocurrencyIND vs ENG Test Live Streaming: दोपहर 3 बजे से शुरू होगा टेस्ट, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैचइंग्लैंड के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, शिखर धवन सहित दिग्गजों की वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.