scriptटेंट हाऊस में मासूम के साथ हुआ  दुष्कर्म, आरोपी दानिश गिरफ्तार | 8-year-old girl raped in Azamgarh | Patrika News
लखनऊ

टेंट हाऊस में मासूम के साथ हुआ  दुष्कर्म, आरोपी दानिश गिरफ्तार

विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है

लखनऊOct 01, 2020 / 02:23 pm

Ritesh Singh

टेंट हाऊस में मासूम के साथ हुआ  दुष्कर्म, आरोपी दानिश गिरफ्तार

टेंट हाऊस में मासूम के साथ हुआ  दुष्कर्म, आरोपी दानिश गिरफ्तार

लखनऊ। ( Azamgarh) आजमगढ़ के कोतवाली क्षेत्र में दोपहर एक 21 वर्षीय युवक ने आठ वर्षीया बालिका के साथ टेंट हाऊस की दुकान में दुष्कर्म किया। परिजनों को घटना की जानकारी शाम को हुई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली क्षेत्र की निवासी आठ वर्षीया बालिका के पिता एक दुकान चलाते है।
पास के एक युवक की ( Tent house) टेंट हाऊस की दुकान है। युवक का बालिका के घर पहले से आना जाना है। युवक लड़की को बहला फुसला का अपने टेंट हाऊस की दुकान पर लेकर चला गया। दुकान के अंदर उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। काफी देर बाद बालिका घर पहुंची। उसे रक्त स्राव हो रहा था। परिजन चोट लगने की आशंका वश उसे लेकर एक निजी अस्पताल पर पहुंचे। डॉक्टर ने दुष्कर्म होने की बात कहते हुए रेफर कर दिया।
घटना के बारे में पूछने पर बालिका पूरी जानकारी दी। इसके बाद बालिका के दादा ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस बालिका को लेकर ( CHC Azamgarh) सीएचसी आजमगढ़ गई। बालिका की हालत देख कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया आरोपी दानिश पुत्र फकरूद्दीन निवासी नौसहरा थाना के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Home / Lucknow / टेंट हाऊस में मासूम के साथ हुआ  दुष्कर्म, आरोपी दानिश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो