scriptअगला चुनाव काम पर नहीं ‘राम’ के नाम पर लड़ेगी बीजेपी: संजय सिंह | AAP MP sanjay singh attacks BJP government | Patrika News
लखनऊ

अगला चुनाव काम पर नहीं ‘राम’ के नाम पर लड़ेगी बीजेपी: संजय सिंह

सासंद संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी काम के नाम पर नहीं बल्कि राम के नाम पर वोट मांगेगी।

लखनऊMay 14, 2018 / 08:50 pm

Prashant Srivastava

sanjay singh
लखनऊ. AAP सासंद संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी काम के नाम पर नहीं बल्कि राम के नाम पर वोट मांगेगी। आप सांसद ने सोमवार को वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बात कही। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक चुनाव के तुरंत बाद पीएम मोदी जनकपुर (नेपाल) की यात्रा पर चले गए, उन्होंने जनकपुर से अयोध्या तक बस यात्रा की शुरुआत की है मुझे लगता है कि अब भारतीय जनता पार्टी काम के नाम पर नहीं राम के नाम पर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है।
बनारस में हुई युवक की जमकर पिटाई

उन्होंने इस दौरान एक वीडियो दिखाया जिसमें प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में एक युवक को बुरी तरह से पीटा जा रहा था। उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि जब पीएम देश के सबसे बड़े चोर नीरव मोदी के साथ फोटो खिंचवा सकते हैं तो वाराणसी स्थित उनके संसदीय क्षेत्र में एक मोबाइल चोर पकड़ा जाता है और उसे लोग सरेआम पीटते हैं तो उनके साथ भी पीएम को फोटो खिंचवाना चाहिए।
जिन्ना की तस्वीर साबरमती आश्रम में भी लगी है

जिन्ना विवाद पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा गुजरात के साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी के साथ जिन्ना की तस्वीर लगी हुई है तो क्या इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने दिल्ली में सीसीटीवी मामले में एलजी को भी घेरा। उन्होंने कहा या तो यह LG मूर्ख है या फिर धूर्त है।
व्यापारी कनेक्ट प्रोग्राम शुरू करेगी AAP

आम आदमी पार्टी लखनऊ में व्यापारी कनेक्ट प्रोग्राम पार्टी शुरू करने जा रही है। आम आदमी पार्टी जन अधिकार पदयात्रा भी शुरू करने जा रही है। इस यात्रा की शुरुआत 25 जून से बलिया से की जाएगी और 8 जुलाई को समापन वाराणसी में होगा। इस पद यात्रा में आम जनता के मुद्दों को उठाया जाएगा।
कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने बताया कि, नोटबंदी के बाद व्यापार में नुकसान हुआ या फायदा, नोटबंदी से काले धन के खात्मे के दावों के साथ यह भी कहा जा रहा था कि, इससे भारतीय अर्थव्यवस्था में उछाल आएगा, और सभी तरह के व्यापार में तेजी आएगी। यह जानने के लिए आम आदमी पार्टी व्यापारियों से सवाल पूछेगी कि नोटबंदी के बाद उनका व्यापार घटा या बढ़ा ?दूसरा अहम फैसला जीएसटी, जिसके बाद मोदी सरकार के दावों के अनुसार व्यापारियों के व्यापार में बरकत होनी थी, महंगाई कम हो जानी थी, जिसके लॉन्च करते समय मोदी सरकार ने एक बड़ा जश्न भी मनाया था, असल में इससे व्यापारियों को राहत मिली या परेशानी और बढ़ गई, इससे उनको लाभ हुआ या नुकसान हुआ।

Home / Lucknow / अगला चुनाव काम पर नहीं ‘राम’ के नाम पर लड़ेगी बीजेपी: संजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो