scriptदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन,देखें तस्वीरें | Patrika News
लखनऊ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन,देखें तस्वीरें

4 Photos
1 month ago
1/4

पुलिस ने बैरिकेटिंग लगाकर सभी को रोक लिया, कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। कार्यकर्ताओं की पुलिस से धक्का मुक्की हुई बाद में पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर इको गार्डन पार्क ले गई।

2/4

प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज़वी ने इस मौके पर कहा कि आज देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद, आनन फ़ानन में, रात के अंधेरे में, देश के प्रधानमंत्री ने एजेंसीज को भेजकर, देश की राजधानी के मुख्यमंत्री को गिरफ़्तार कराया।

3/4

लोकतंत्र की सरेआम हत्या हुई है, इरम रिज़वी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं, नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा डर आम आदमी पार्टी से लगता है ।

4/4

आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी हार रहे हैं इसीलिए नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव घोषित होते ही अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया ताकि अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार न कर पाए। लेकिन अरविंद केजरीवाल भारत के लोगों के दिलों में बसते हैं, हर गरीब के बेटे हैं ।

loksabha entry point
newsletter

Ritesh Singh

रितेश सिंह पत्रिका डिजिटल टीम की ग्राउंड टीम की सदस्य हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ से नियमित राजनीति, क्राइम, वुमेन से जुड़े विषयों की रिपोर्टिंग कर रही हैं।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.