scriptविधानसभा पहुंचने के बाद अदिति सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, कांग्रेस सहित सपा-बसपा को सबसे बड़ा झटका | aditi singh and many bsp, sp leader may join BJP | Patrika News
लखनऊ

विधानसभा पहुंचने के बाद अदिति सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, कांग्रेस सहित सपा-बसपा को सबसे बड़ा झटका

बीजेपी में जा सकते हैं कांग्रेस विधायक अदिति समेत सपा-बसपा के ये विधायक, अटकलें तेज
 

लखनऊOct 03, 2019 / 12:40 pm

Ruchi Sharma

विधानसभा पहुंचने के बाद अदिति सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, कांग्रेस सहित सपा-बसपा को सबसे बड़ा झटका

विधानसभा पहुंचने के बाद अदिति सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, कांग्रेस सहित सपा-बसपा को सबसे बड़ा झटका

लखनऊ. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ ताल ठोंकने वाले दिनेश प्रताप सिंह (Dinesh Pratap Singh) के बाद अब पार्टी की विधायक अदिति सिंह (Aditi SIngh) ने पार्टी के निर्देश को ताक पर रखा है। इसके बाद राजनीति में चर्चाएं तेज होने लगी। अटकलें लगाई जा रही है रायबरेली (Raebareli) सदर से कांग्रेस (Congress) विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) समेत सपा और बसपा के एक-एक विधायकों के बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते है। एेसा माना जा रहा है कि सपा (SP), बसपा (BSP) व कांग्रेस (Congress) के कई बड़े नेता भाजपा के संपर्क में हैं, अौर जल्द ही पार्टी में भी शामिल हो सकते है।

गौरतलब है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 150वीं जयंती के मौके पर 36 घंटे के लिए बुलाए गए विधानसभा (UP Assembly) के विशेष सत्र (Special Session) का कांग्रेस, सपा व बसपा (BSP) ने बहिष्कार किया था, लेकिन बावजूद कांग्रेस की अदिति सिंह, बसपा के अनिल सिंह (Anil Singh) और सपा के नितिन अग्रवाल (Nitin Agrawal) पार्टी लाइन से अलग होकर विशेष सत्र में शामिल हुए। जिसके बाद से कयासों का बाजार गर्म हैं. खासकर अदिति सिंह को लेकर चर्चा काफी तेज है, क्योंकि बुधवार को ही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का लखनऊ में पैदल मार्च था, लेकिन वह उसमें शामिल न होकर देर शाम विधानसभा के विशेष सत्र में पहुंच गयी। इतना ही नहीं, उन्होंने सत्र की चर्चा में हिस्सा भी लिया। वहीं इससे पहले अदिति सिंह ने अनुच्छेद 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया था।

Home / Lucknow / विधानसभा पहुंचने के बाद अदिति सिंह को लेकर आई बड़ी खबर, कांग्रेस सहित सपा-बसपा को सबसे बड़ा झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो