scriptबच्चों की डिमांड पर चकरा गया अखिलेश का सिर, फिर डिंपल यादव की मदद से यूं शार्टआउट किया मामला | Akhilesh children special demand for dimple yadav on mothers day | Patrika News
लखनऊ

बच्चों की डिमांड पर चकरा गया अखिलेश का सिर, फिर डिंपल यादव की मदद से यूं शार्टआउट किया मामला

मदर्स डे के दिन अर्जुन, टीना और अदिति ने उन्होंने अपनी मां डिंपल यादव के लिये पिता अखिलेश यादव से खास गिफ्ट की डिमांड कर दी।

लखनऊMay 14, 2018 / 04:35 pm

Hariom Dwivedi

Akhilesh yadav Family
लखनऊ. क्या बूढ़े, क्या बच्चे और क्या जवान! मदर्स डे हर किसी के लिये खास होता है। मदर्स डे के दिन हर कोई अपनी मां के लिये कुछ अलग करना चाहता है। उन्हें कोई खास गिफ्ट देना चाहता है। बच्चे तो इन दिन को मां के लिये यादगार बनाना चाहते हैं। ऐसा ही किया है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बच्चों ने। गौरतलब है कि अखिलेश यादव दो लड़कियों और एक लड़के के पिता हैं।
मदर्स डे के दिन अर्जुन, टीना और अदिति ने उन्होंने अपनी मां डिंपल यादव के लिये पिता अखिलेश यादव से खास गिफ्ट की डिमांड कर दी। बच्चों की डिमांड सुनकर राजनीति में बड़े-बड़ों की खिंचाई करने वाले अखिलेश यादव का दिमाग भी एकबारगी चकरा गया। लेकिन अगले ही पल उन्होंने इसका हल ढूंढ लिया, जिससे बच्चों के साथ अखिलेश-डिंपल भी खुश गये।
यह भी पढ़ें

लालू यादव के बेटे की शादी में अखिलेश-डिंपल ने जमकर मस्ती, देखें ये खास तस्वीरें

मम्मी के लिये पापा से बच्चों की खास डिमांड
मदर्स डे पर अखिलेश यादव के तीनों बच्चों ने उनसे खास गिफ्ट की डिमांड कर दी। उन्होंने पिता अखिलेश यादव से कहा कि इस मदर्स डे पर वह मम्मी डिंपल यादव को ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं, जो स्पेशली उनके लिये हो, लेकिन शर्त ये है कि उसमें आप भी शामिल हों।
Akhilesh yadav Family
अखिलेश खास गिफ्ट देकर बच्चों को किया खुश
बच्चों से ऐसे रहस्यमयी गिफ्ट की डिमांड सुनकर एक पल तो अखिलेश को कुछ भी समझ नहीं आया। उन्हें लगा कि बच्चे गिफ्ट मांग रहे हैं या फिर उनका आईक्यू लेवल चेक कर रहे हैं। लेकिन अगले ही पल अखिलेश यादव ने बच्चों को वो खास गिफ्ट दे दिया, जिसकी वो डिमांड कर रहे थे।
अखिलेश ने उठाया कैमरा और…
अखिलेश यादव ने झट से अपना मोबाइल फोन उठाया और डिंपल यादव की एक अच्छी सी तस्वीर क्लिक कर बच्चों को दी। अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने पहले तो कुछ सोचा फिर डिंपल यादव की तस्वीर क्लिक कर बच्चों को दे दी। इस तस्वीर में उनकी मम्मी सामने हैं और उनके पापा तस्वीर के पीछे।

Home / Lucknow / बच्चों की डिमांड पर चकरा गया अखिलेश का सिर, फिर डिंपल यादव की मदद से यूं शार्टआउट किया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो