scriptपीएम मोदी पर अखिलेश यादव का हमला, कहा- देना होगा इसका हिसाब | Akhilesh Yadav attack on PM Modi over Rs 60000 cr schemes launch | Patrika News
लखनऊ

पीएम मोदी पर अखिलेश यादव का हमला, कहा- देना होगा इसका हिसाब

पीएम मोदी द्वारा रविवार को किए गए 60 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं के शिलान्यास पर विपक्ष ने हमला बोलना शुरू कर दिया है।

लखनऊJul 29, 2018 / 06:27 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. पीएम मोदी द्वारा रविवार को किए गए 60 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं के शिलान्यास पर विपक्ष ने हमला बोलना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जारी एक बयान में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उनसे जनता को हिसाब देने की बात कही है।
प्रदेश को इन्होंने बीसों साल पीछे धकेला-

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया ट्विटर पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार की नीतियों की वजह से अरबों के उद्योग और लाखों के रोज़गार ख़त्म हो गए है। उन्होंने कहा कि अब तक जो केवल हमारे कामों का ही उद्घाटन करते थे वो अब हमारी निवेश की योजनाओं को भी नया जामा पहनाकर फिर से पेश कर रहे हैं। जो अरबों के उद्योग और लाखों रोज़गार इनकी नीतियों से ख़त्म हो गए हैं, इन्हें उसका हिसाब भी जनता को देना पड़ेगा।प्रदेश को इन्होंने बीसों साल पीछे धकेल दिया है।
सपा ने जारी किया वीडियो-

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हुए कार्यक्रम के पहले समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें पीएम मोदी को उनके 10 चुनावी वादों को याद दिलाया गया है। साथ में लिखा है #TumharaIntezaarHai। कमाल की बात यह है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम से ज्यादा इस हैशटैग के साथ सपा का ये वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
क्या है वीडियो में-

यह वीडियो 40 सेकेंड का है। इसमें भाजपा व पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके चुनावी वायदों को लेकर उनपर हमला किया गया है। भाजपा के 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने इस वीडियो के जरिए दिलाई है। एक एक कर किसानों की आर्थिक मदद से लेकर पुलिस व्यवस्था में सुधार, एंबुलेंस सेवा, पुलिस सहायता, हर हाथ को काम, मुफ्त लैपटाप और इंटरनेट जैसे वायदों को इस वीडियो में गिनाया गया है। और वीडियो के साथ बैकग्राउंड में ‘तुम्हारा इंतजार है’ गीत बज रहा है। यह गीत 1996 में आई फिल्म विश्वासघात का है जिसे लता मंगेश्कर ने गाया है।
https://twitter.com/hashtag/KyaTumheYaadHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / पीएम मोदी पर अखिलेश यादव का हमला, कहा- देना होगा इसका हिसाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो