scriptइस अधिवक्ता की निर्मम हत्या पर अखिलेश यादव का आया बड़ा, मुआवजे पर कहा यह | Akhilesh Yadav over advocate murder and Rs 50 lakh help | Patrika News
लखनऊ

इस अधिवक्ता की निर्मम हत्या पर अखिलेश यादव का आया बड़ा, मुआवजे पर कहा यह

प्रतापगढ़ के युवा अधिवक्त ओम मिश्रा की निर्मम हत्या ने पूर्वांचल में हड़कंप मचा दिया है।

लखनऊJul 17, 2019 / 02:20 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh

Akhilesh

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं प्रतापगढ़ के युवा अधिवक्त ओम मिश्रा की निर्मम हत्या ने पूर्वांचल में हड़कंप मचा दिया है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस पर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रतापगढ़ के युवा अधिवक्ता ओम मिश्रा की नृशंस हत्या पर शोक जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।
ये भी पढ़ें- भाजपा नेता के घर मिला गोल्ड मेडेलिस्ट राष्ट्रीय स्तर के पहलवान का शव, सीएम योगी से मिलकर की थी यह मांग

अखिलेश यादव ने एक बयान जारी कर बताया कि हत्यारों ने युवा अधिवक्ता का अपहरण कर लिया था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। उनका शव मिलने के बाद अधिवक्ताओं में गहरा रोष व्याप्त है। अधिवक्तागण कचेहरी परिसर में मिश्रा का शव रख कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना दिल को झकझोर देने वाली है। राज्य में अब अधिवक्ता भी सुरक्षित नहीं है। अधिवक्ताओं की हत्या से उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। पूरे प्रदेश में जंगलराज व्याप्त है।
ये भी पढ़ें- इस विख्यात धार्मिक गुरू का सपा के गढ़ में हुआ निधन, जनाजे में अखिलेश यादव समेत लाखों लोग हुए शामिल, सपा अध्यक्ष ने की बड़ी घोषणा

आर्थिक मदद के लिए कहा यह-
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को 50 लाख रूपए की आर्थिक मदद दिये जाने तथा हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

Home / Lucknow / इस अधिवक्ता की निर्मम हत्या पर अखिलेश यादव का आया बड़ा, मुआवजे पर कहा यह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो