scriptअमर सिंह ने औरंगजेब से की अखिलेश यादव की तुलना, योगी की शान में पढ़े कसीदे, कहा- साधु की सरकार में… | Amar Singh targets akhilesh yadav and azam khan | Patrika News
लखनऊ

अमर सिंह ने औरंगजेब से की अखिलेश यादव की तुलना, योगी की शान में पढ़े कसीदे, कहा- साधु की सरकार में…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि इस साधु की सरकार में अपराधियों की जगह या तो जेल में बची है या फिर स्वर्ग में…

लखनऊFeb 26, 2018 / 04:28 pm

Hariom Dwivedi

Amar Singh
लखनऊ. कभी मुलायम सिंह यादव के दल और दिल में रहने वाले अमर सिंह अब उनके विरोधियों की शान में कसीदे पढ़ रहे हैं। रविवार को क्षत्रिय सम्मेलन के कार्यक्रम में अमर सिंह जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शान में कसीदे पढ़े, वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर जुबानी शब्दबाण छोड़े। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव की तुलना जहां औरंगजेब से की, वहीं सपा के कद्दावर नेता आजम को अलाउद्दीन खिलजी करार दिया।
कार्यक्रम के दौरान मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा कि उन्होंने मुगल शासक की तरह अपने पिता मुलायम सिंह यादव को ही उम्रकैद दे दी और एक माफिया की तरह उनकी राजनीतिक जमीन हड़प ली। अमर सिंह ने कहा कि जब उन्होंने अपने पिता को ही पार्टी से निकाल दिया तो भला मैं उनसे उम्मीद भी क्या करता। उन्होंने कहा कि मुलायम से उनकी मित्रता की बाध्यता थी, लेकिन उन्होंने भी मुझे रात के अंधेरे में पार्टी से निकाल दिया।
साधु की सरकार में अपराधी जेल में या फिर स्वर्ग में : अमर सिंह
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि इस साधु की सरकार में अपराधियों की जगह या तो जेल में बची है या फिर स्वर्ग में। इन्वेस्टर्स मीट का जिक्र करते हुए अमर सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में अभी औद्योगिक घरानों का इतना बड़ा सम्मेलन कराया। उम्मीद है इस का फायदा युवाओं को रोजगार के रूप में मिलेगा। यहां भी वो अखिलेश सरकार पर निशाना साधने में नहीं चूके। अमर सिंह ने कहा कि योगी सरकार जहां युवाओं के लिये नये रास्ते तलाश रही है, वहीं पिछली सरकार में लूट मची हुई थी।
आजम खान को बताया खिलजी
अमर सिंह ने सपा के कद्दावर नेता और अपने पुराने प्रतिद्वंदी आजम खान को अलाउद्दीन करार दिया। उन्होंने कहा कि आजम खान अलाउद्दीन की तरह महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते हैं।

Home / Lucknow / अमर सिंह ने औरंगजेब से की अखिलेश यादव की तुलना, योगी की शान में पढ़े कसीदे, कहा- साधु की सरकार में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो