scriptअमर सिंह ने बताया दिन, समय और जगह, कहा- आऊंगा वहां, कर देना मेरी हत्या | Amar Singh tells date time and venue to kill him | Patrika News
लखनऊ

अमर सिंह ने बताया दिन, समय और जगह, कहा- आऊंगा वहां, कर देना मेरी हत्या

भाजपा में शामिल होने पर अमर सिहं ने दिया बड़ा बयान.

लखनऊAug 28, 2018 / 04:55 pm

Abhishek Gupta

loksabha election 2019

Amar Singh

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह मंगलवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे और पूरी तरह से समाजवादी पार्टी पर हमलावर दिखे। इस दौरान उन्होंने जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा, वहीं शिवपाल सिंह यादव और भाजपा के साथ की मीटिंग पर भी खुलासा किया। लेकिन सबसे ज्यादा हमला उन्होंने पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां पर बोला जिनपर आरोप है कि उन्होंने अमर सिंह की बेटियों पर तेजाब डालने जैसे विवादित बयान दिए थे।
“30 अगस्त को आऊंगा, मेरी हत्या करनी है तो…”-

आजम खां पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा कि मैं अब्दुल हमीद जैसे मुस्लमानों का समर्थक हूं, लेकिन महिलाओं की अस्मत से खेलने वाले मुसलमानों का घोर विरोधी हूं। अखिलेश यादव के चहेते कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां मेरी कुर्बानी ले लीजिए, लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दीजिए। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि मैं 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर आ रहा हूं। मेरी हत्या करनी है तो कर देना लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दीजिएगा।
“प्रदेश और देश की सरकार भी आज तक आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाई”-

अमर सिंह ने आगे कहा कि बकरीद के दिन आपने (आजम खां) बकरी काटी होगी। हिंदू जिसे पवित्र मानते हैं संभवत: आपके समर्थकों ने उसे भी काटा होगा। लेकिन आपकी खून की प्यास नहीं बुझी है। तो मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे पीडब्लूडी के गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए। अमर सिंह ने आजम खां को मुलायम सिंह यादव का सियासी दत्तक पुत्र बताया व कहा कि देश का गृहमंत्री भी, प्रदेश और देश की सरकार भी आज तक आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाई है।
भाजपा में जाने पर दिया जवाब-

राज्यसभा सांसद अमर सिंह साफ तौर पर भाजपा का समर्थन करते हुए दिखे हैं, ऐसे में भाजपा में शामिल होने की कयासें भी लगाई जा रही हैं। इस पर अमर सिंह ने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में खुले तौर पर भाजपा का साथ देंगे, लेकिन भाजपा में वह शामिल नहीं होंगे।

Home / Lucknow / अमर सिंह ने बताया दिन, समय और जगह, कहा- आऊंगा वहां, कर देना मेरी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो