scriptCM का विवादित पोस्टर लगाने वाला पहुंचा सीएम योगी के घर, पिता से कर रहा प्रधानमंत्री बनाने की बात | amit jani reached cm yogi adityanath fathers home | Patrika News
लखनऊ

CM का विवादित पोस्टर लगाने वाला पहुंचा सीएम योगी के घर, पिता से कर रहा प्रधानमंत्री बनाने की बात

CM का विवादित पोस्टर लगाने वाला पहुंचा सीएम योगी के घर, पिता से कर रहा प्रधानमंत्री बनाने की बात, होने वाला है बड़ा उलटफेर

लखनऊDec 17, 2018 / 01:37 pm

Ruchi Sharma

CM YOGI

CM का विवादित पोस्टर लगाने वाला पहुंचा सीएम योगी के घर, पिता से कर रहा प्रधानमंत्री बनाने की बात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पांच राज्यों में भाजपा को मिली करारी हार के बाद ‘मोदी हटाओ, योगी लाओ’ का विवादित पोस्टर लगाने वाला अमित जानी लखनऊ पुलिस को चुनौती देते हुए सीएम योगी के पिता के घर पहुंच गया। सीएम योगी के घर पहुंचकर अमित जानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया है। इस वीडियो में वह सीएम योगी के पिता से बातचीत कर रहा है।
जानकारी हो कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणामों घोषित किये जाने के बाद भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा जिसके बाद लखनऊ में प्रधानमंत्री मोदी को हटाकर सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए पोस्टर लगाए गए थे। वहीं इस मामले को लेकर सीएम योगी ने लखनऊ पुलिस को अमित जानी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। पर लखनऊ पुलिस अभी तक अमित जानी को पकड़ने में नाकाम रही।

अमित जानी की गिरफ्तारी के आदेश को एक सप्ताह होने को है, लेकिन लखनऊ पुलिस अमित जानी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अब अमित जानी सीएम योगी के घर पहुंच कर सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल किया है, जिसमें वह सीएम योगी के पिता के पास बैठकर उनको प्रधानमंत्री बनाए जाने के मुद्दे पर बात कर रहा है।

Home / Lucknow / CM का विवादित पोस्टर लगाने वाला पहुंचा सीएम योगी के घर, पिता से कर रहा प्रधानमंत्री बनाने की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो