scriptलखनऊ में अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अटल जी कहते थे यह… अब भी वैसा ही होगा | Amit Shah says Atal Ji used to say road to delhi goes through Lucknow | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अटल जी कहते थे यह… अब भी वैसा ही होगा

पांचवे चरण में लखनऊ में होने वाले मतदान से पहले भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजधानी में रैली को संबोधित किया।

लखनऊMay 03, 2019 / 10:29 pm

Abhishek Gupta

Amit Shah

Amit Shah

लखनऊ. पांचवे चरण में लखनऊ में होने वाले मतदान से पहले भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजधानी में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया। यही नहीं उन्होंने लखनऊ को सबसे खूबसूरत शहर व यूपी को नंबर वन राज्य बनाने का दावा किया। अपने संबोधन में वे कांग्रेस व सपा-बसपा गठबंधन पर हमला करना नहीं भूले और कहा कि एयरस्ट्राइक के बाद इन सभी के दफ्तरों में मातम था।
ये भी पढ़ें- पूनम सिन्हा के रोड शो में भावुक हुईं बेटी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- इस वजह से मैं दूर हो गई अपनी मां से

कांग्रेस व सपा-बसपा के दफ्तरों में एयर स्ट्राइक के बाद मातम था-
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस व सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद बाबा एंड कंपनी के व बुआ-भतीजा की ऑफिस में मातम था। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश को सुरक्षित रखने का काम किया। 10 साल तक कांग्रेस की सरकार थी, लेकिन किसी ने ऐसा जवाब आतंकवादियों को नहीं दिया। पुलवामा हमले के बाद देश में निशाना का माहौल था। पाकिस्तान ने पूरी सेना, तोपे बिछा दी यह सोचकर कि दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे भारत। लेकिन मोदी जी 56 इंच की छाती वाले मर्द हैं। उन्होंने एयर स्ट्राइक के आदेश दिए और वायुसेना ने आतंकवादियों के पुर्ज-पुर्जे उड़ा दिए। अमित शाह ने आगे कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद सभी खुशियां मना रहे थे, लेकिन बाबा एंड कंपनी के व बुआ-भतीजा की आफिस में मातम था। यह मोदी की सरकार है। वहां (पाकिस्तान) से गोली आएगी, तो यहां से गोला जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के शासन में पूरा देश नक्सलवाद से ग्रस्त था।राजनाथ सिंह देश के गृहमंत्री बने और मोदी जी प्रधानमंत्री। और नक्सलवाद का जो उस समय विस्तार था वो सिकुड़ते सिकुड़ते आज मात्र 15% तक सीमित रह गया है।
ये भी पढ़ेें- मायावती ने मेनका गांधी पर लगाए आरोप, उनके पति संजय गांधी और बेटे वरुण को लेकर कही बड़ी बात

अटल जी ने कहा था-

अमित शाह ने कहा कि अटल जी कहते थे कि दिल्ली का रास्ता लखनऊ से होकर जाता है। इस बार भी ऐसा ही होेने जा रहा है। 23 मई को मोदी फिर पीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि सभी लखनऊ में रिकॉर्ड जीत का संकल्प लें। अमित शाह ने कहा कि मैं जहां-जहां गया हर ओर एक ही नारा है, मोदी-मोदी। दरअसल यह नारा जनता के आशीर्वाद का नारा है। और इसी से यूपी के अंदर भाजपा के खाते में 74 सीटें आएंगी।
पांच साल में यूपी नंबर एक राज्य होगा-

पांच साल व योगी की सरकार बनने के बाद लखनऊ में विकास कार्य के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए गए। शहर से लेकर गांव तक विकास की बयार बही। आज लखनऊ दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में शामिल हैं। शहर व गांव में लगभग 24 घंटे बिजली दी जा रही है। 7 दिनों में लखनऊ के विकास कार्यों को गिना पाना मुमकिन नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि एक समय था जब यूपी में पुलिस गुंडों से डरती थी, अब गुंडे डर के मारे भाग रहे हैं। अमित शाह ने आखिर में कहा कि इस बार भाजपा को जिताएं और पांच साल में यूपी नंबर एक राज्य होगा।

Home / Lucknow / लखनऊ में अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अटल जी कहते थे यह… अब भी वैसा ही होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो