scriptरोबोट बनकर ‘यारों का टशन दिखाएंगे’ अनिरुद्ध | Anirudh dave to feature in serial Yaro ka tashan | Patrika News
लखनऊ

रोबोट बनकर ‘यारों का टशन दिखाएंगे’ अनिरुद्ध

अनिरुद्ध दवे जल्द ही सब टीवी के सीरियल वाइ.ए.आर.ओ (YARO) का टशन में रोबोट का किरदार निभाते दिखेंगे। अनिरुद्ध हाल ही में फिल्म शोरगुल में नजर आए थे। उनके मुताबिक शोरगुल उनके लिए खास फिल्म थी।

लखनऊJul 19, 2016 / 08:42 pm

Patrika Desk

yaro ka tashan

anirudh dave

लखनऊ. अगर रोबोट इंसान बन जाए तो क्या गुल खिलाएगा इसका अंदाजा लगाना आसान नहीं। इसी मुश्किल काम को छोटे पर्दे पर दिखाने आ रहे हैं एक्टर अनिरुद्ध दवे। वह जल्द ही सब टीवी के सीरियल वाइ.ए.आर.ओ (YARO) का टशन में रोबोट का किरदार निभाते दिखेंगे। इस शो के प्रचार के लिए वह एक्ट्रेस मालिनी कपूर के साथ लखनऊ आए।

मालिनी इस शो में अनिरुद्ध की मां का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने शो के बारे में बताया कि उनके साइंटिस्ट पति की भूमिका राकेश बेदी निभा रहे हैं। कोई औलाद न होने पर उनके पति एक रोबोट बनाते हैं और उसका नाम यारो रखते हैं। अब हम रोबोट को ही अपनी औलाद मानते हैं और वो हमको अपना पैरंट्स। यह शो 26 जुलाई से प्रसारित होगा।


फिल्में भी सीरियल भी


अनिरुद्ध हाल ही में फिल्म शोरगुल में नजर आए थे। उनके मुताबिक शोरगुल उनके लिए खास फिल्म थी। शोरगुल की कन्ट्रोवर्सी ने उन्हें नई पहचान दिलाई है। यह फिल्म बड़े बजट की नहीं थी इसलिए इसका प्रचार भी ठीक से नहीं हुआ। लेकिन फिल्म के विवादों ने उनको पहचान दिला दी है और अब कई निर्माता उनको तलाश रहे हैं और साथ में फिल्म बनाना चाहते हैं। अनिरुद्घ कहते हैं कि वो फिल्मों के मुकाबले टीवी को प्राथर्मिकता देते हैं। आज उन्हें टीवी और फिल्मों के बीच चुनाव करना हो तो वो पहले टीवी को ही चुनेंगे।

Home / Lucknow / रोबोट बनकर ‘यारों का टशन दिखाएंगे’ अनिरुद्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो