scriptशिवपाल के सपा में विलय न करने के बाद, भतीजे अखिलेश ने सुनाया अपना अंतिम फैसला, दे दिया चाचा को बड़ा तोहफा | Assembly membership of Shivpal Yadav may not be canceled | Patrika News
लखनऊ

शिवपाल के सपा में विलय न करने के बाद, भतीजे अखिलेश ने सुनाया अपना अंतिम फैसला, दे दिया चाचा को बड़ा तोहफा

शिवपाल सिंह यादव को लेकर आई बड़ी खबर
सपा ने एक सॉफ्ट कार्नर दिखाते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को बड़ा तोहफा दिया है

लखनऊSep 24, 2019 / 11:02 am

Ruchi Sharma

शिवपाल के सपा में विलय न करने के बाद, भतीजे अखिलेश ने सुनाया अपना अंतिम फैसला, दे दिया चाचा को बड़ा तोहफा

शिवपाल के सपा में विलय न करने के बाद, भतीजे अखिलेश ने सुनाया अपना अंतिम फैसला, दे दिया चाचा को बड़ा तोहफा

लखनऊ. चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal SIngh Yadav) व भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच लगातार समझौते की खबर चल रही है। इन खबरों का भले ही शिवपाल ने जोरदार तरीके से खंडन किया हो, पर अब सपा ने एक सॉफ्ट कार्नर दिखाते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लोहिया (Pragatisheel Samajwadi Party, Lohia) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की विधानसभा सदस्यता को समाप्त करने के लिए पिछले निवेदन को रद्द करने की मांग सदन में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने की है।जानकारी के मुताबिक विधानसभा में समाजवादी पार्टी नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने शिवपाल यादव की विधानसभा सदस्यता को समाप्त करने के लिए दी समाजवादी पार्टी के पिछले निवेदन को रद्द करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख दिया है। लेकिन इन खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
इस मामले को लेकर जब प्रसपा के कार्यकर्ताअों से बात की गई तो उन्होंने इन सभी बतों की जानकारी न होने की बात कही। प्रसपा कार्यकर्ता का कहना है कि पार्टी के अध्यक्ष जो बी फैसला लेंगे वह जल्द आपके सामने होगा। फिलहाल इन बातों की कोई जानकारी नहीं है।
गौरतलब है कि बीते दिनों अखिलेश यादव और शिवपाल के बयान के बाद यादव परिवार में एकता की अटकलें शुरू हो गई थीं। समाजवादी पार्टी (Samawadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साफ कहते हुए कहा था कि जो भी पार्टी में आना चाहते है उनका स्वागत है। अगर वे आते हैं तो उन्हें पार्टी में आंख बंद कर शामिल करूंगा। वहीं सोमवार को शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय नहीं होगा। ऐसी खबरें निराधार हैं।

Home / Lucknow / शिवपाल के सपा में विलय न करने के बाद, भतीजे अखिलेश ने सुनाया अपना अंतिम फैसला, दे दिया चाचा को बड़ा तोहफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो