scriptअतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा स्वर्ग, बीजेपी नेता का बयान | atique ahmad encounter Former BJP MP Harinarayan Rajbhar Statement | Patrika News
लखनऊ

अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा स्वर्ग, बीजेपी नेता का बयान

Harinarayan Rajbhar बीजेपी के पूर्व सांसद है। उन्होंने अतीक अहमद के एनकाउंटर के लिए बड़ा बयान दिया है।

लखनऊMar 08, 2023 / 07:42 pm

Adarsh Shivam

Former BJP MP Harinarayan Rajbhar comment on atiq ahmad

बीजेपी पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर और अतीक अहमद

मऊ जिला के बीजेपी पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ”अतीक अहमद का एनकाउंटर हो जाना चाहिए। जो भी पुलिस अधिकारी उसका एनकाउंटर करेगा उसके लिए स्वर्ग का दरवाजा खुल जाएगा। प्रदेश में जो भी हो रहा है वह न्याय संगत है।”
योगी के शासन काल में माफिया को बख्शा नहीं जाएगा
पूर्व सांसद हरिनारायण ने कहा, “कानून की नजर में हम उसको अच्छा मानते हैं। योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में स्वर्ण युग चल रहा है। अपराध पर तत्काल फैसला हो रहा है। तत्काल न्याय होना प्रदेश के लिए अच्छी बात है। योगी जी के शासन काल में कोई भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। कानून के कटघरे में सबको आना पड़ेगा।”
यह भी पढ़ें

अखिलेश ने दिए अमेठी से उम्मीदवार उतारने के संकेत, बोले-यहां की दरिद्रता दूर करेंगे हम

पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा, “उमेश पाल की हत्या में जितने अपराधी हैं, सबका एनकाउंटर होना चाहिए। यही नहीं अपराध और इस घटना का मास्टरमाइंड अतीक अहमद जेल में बैठा हुआ है। उसका भी एनकाउंटर कर देना चाहिए। उसने बहुत हत्याएं की है।”
अतीक अहमद की बहन ने कहा जेल शिफ्ट नहीं होनी चाहिए
अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के बयान पर पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा, “अतीक ने जिसकी हत्या कराई है, उनके भी भाई बहन रहे होंगे। अब उनके साथ हो रहा है तो उन्हें डर लग रहा है।” दरअसल, अतीक अहमद की छोटी बहन आयशा नूरी ने आरोप लगाया है कि पुलिस उनके बड़े भाई अतीक अहमद और छोटे भाई अशरफ का एनकाउंटर कर सकती है। इसलिए उनकी जेल शिफ्ट नहीं होनी चाहिए। पेशी वीडियोकॉन्फ़्रेंसिंग से होनी चाहिए।”

Home / Lucknow / अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा स्वर्ग, बीजेपी नेता का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो