कृष्ण जन्माष्टमी पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता ने बाल गोपालो ने लिया हिस्सा

उत्कृष्ट प्रतियोगी को संस्था के पदाधिकारियों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

By: Ritesh Singh

Published: 30 Aug 2021, 05:38 PM IST

लखनऊ ,डालीगंज स्थित माधव मंदिर की संस्था श्री राधा माधव सेवा संस्थान के प्रवक्ता अनुराग साहू ने बताया कि आज 30 नवंबर को कृष्ण जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर बाल गोपाल फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें प्रतियोगी को फेसबुक पेज radhamadhavlko पर अपने बाल गोपाल का फोटो अपलोड कर प्रतियोगिता में सम्मिलित हो सकते हैं। उत्कृष्ट प्रतियोगी को संस्था के पदाधिकारियों द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

वही वरिष्ठ उपाध्यक्ष भारत भूषण गुप्ता बताया कि उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव कार्यक्रम में उपस्थित होकर श्रीराधा माधव के अलौकिक दर्शन करेंगे । अध्यक्ष बिहारी लाल साहू ने बताया कि 30 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी पर्व का मंदिर पेज radhamadhavlko फेसबुक माध्यम से घर बैठे शाम 6बजे से मध्यरात्रि तक सीधा प्रसारण किया जाएगा

गोविंद साहू ने बताया कि इस बार श्री राधामाधव के श्वेताम्बर बनारसी वस्त्रों, चाॅदी के मुकूट धारण किये आलौकिक दर्शन व जन्म से पहले दक्षिणावर्त(लक्ष्मी) शंख से भगवान श्रीकृष्ण का पंचाभिषेक अभिषेक के साथ भव्य महाआरती का दर्शन होंगे। माया आनंद ने बताया कि इस बार देशी विदेशी फूलों का श्रृंगार के साथ पूरें मन्दिर परिसर में एल.इ.डी, तेजर लाइटो व इलेक्टानिक झालरो से जगमागता माधव मन्दिर बाहर का परिसर तथा नन्द जन्म उत्सव की थीम पर 1100 गुब्बारें का डेकोरेशन बच्चे व लोगो को अपनी ओर आकर्षित करेगा। आज जन्म से पहले रात्रि 9 बजे से दक्षिणावर्त(लक्ष्मी) शंख से भगवान श्रीकृष्ण का मंत्र उच्चरण के साथ अभिषेक करेगे।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned