scriptलोकसभा चुनाव से पहले सपा ने रावण को दिया बड़ा झटका, चंद्रशेखर आजाद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने | Before Lok Sabha election 2024 SP gave shock to ChandraShekhar Azad | Patrika News
लखनऊ

लोकसभा चुनाव से पहले सपा ने रावण को दिया बड़ा झटका, चंद्रशेखर आजाद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

Lok Sabha election 2024: सपा ने नगीना लोकसभा सीट से मनोज कुमार का नाम प्रत्याशी के रूप में घोषित किया है। अब इसको लेकर चंद्रशेखर आजाद की प्रतिक्रिया सामने आई है।
 

लखनऊMar 16, 2024 / 11:32 am

Aniket Gupta

lok_sabha_election_2024_sp_gave_shock_to_chandrashekhar_azad.png

Lok Sabha election 2024

Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले सपा ने चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad) बड़ा झटका दिया है। सपा ने नगीना लोकसभा सीट से मनोज कुमार का नाम प्रत्याशी के रूप में घोषित किया है। अब इसको लेकर चंद्रशेखर आजाद की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने साफ संकेत देते हुए कहा कि वो इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे, चाहे वो अकेले मैदान में उतरें।
बता दें, आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद बीते कुछ महीनों से यूपी के नगीना सीट (Nagina Lok Sabha Seat) से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे थे। उन्होंने इस बात का ऐलान पहले ही कर दिया था। ऐसे में यह चर्चा थी कि इस सीट से उन्हें इंडिया गठबंधन की ओर से उम्मीदवार बनाया जा सकता था। लेकिन, अंतिम समय में अखिलेश यादव ने पासा पलट दिया और इस सीट से अपना प्रत्याशी उतारकर सारे समीकरण को बदल दिया है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने दिया बडा़ बयान, बोेले- मैं चुनाव नहीं लड़ना…

https://twitter.com/BhimArmyChief/status/1768830680371458421?ref_src=twsrc%5Etfw
समाजवादी पार्टी के इस फैसले पर आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, ‘जो कमजोर होते है वही किस्मत का रोना रोते हैं। जिन्हें उगना होता है वो पत्थर का सीना चीर कर भी उगते हं।’ आजाद के इस बयान से इस बात के कयास लगने शुरू हो गए हैं कि चंद्रशेखर नगीना से चुनाव लड़ेंगे।

Home / Lucknow / लोकसभा चुनाव से पहले सपा ने रावण को दिया बड़ा झटका, चंद्रशेखर आजाद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो