scriptभाजपा के यह दिग्गज जा रहे थे जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन में, बीच में हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गए कहीं और | BJP leaders left for delhi but reached somewhere else through flight | Patrika News
लखनऊ

भाजपा के यह दिग्गज जा रहे थे जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन में, बीच में हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गए कहीं और

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भाजपा के दिग्गजों ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन उन्हें जयपुर पहुंचा दिया गया।

लखनऊMar 06, 2020 / 09:30 pm

Abhishek Gupta

BJP

BJP

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भाजपा के दिग्गजों ने उड़ान तो दिल्ली के लिए भरी थी, लेकिन उन्हें जयपुर पहुंचा दिया गया। यह सभी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन मौसम ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया। वह फ्लाइट पर बठै तो दिल्ली के लिए थे, लेकिन बीच में उसे जयपुर के लिए डायवर्ट कर दिया गया। मौसम बीते दो दिनों से बड़ा बेवफा हो रहा है। बारिश के साथ ओलावृष्टि से लोग परेशान हैं और हवाई सफर करने वाली यात्रियों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। राजनैतिक लोग भी इससे अछूते नहीं हैं।
यह नेता कर रहे थे सफर-
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीजेपी डॉ. अनिल जैन, गन्ना मंत्री सुरेश राणा, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल, वीरेंद्र तिवारी, चेयरमैन यूपीसीएलडीएफ और महामंत्री यूपी बीजेपी विजय बहादुर पाठक ने लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से दिल्ली को जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट UK-879 से उड़ान भरी। सभी रिसेप्शन में जाने को उत्साहित थे, लेकिन मौसम ने खलल डाल दी। तेज हवाएं, बारिश व ओलावृष्टि के कारण फ्लाइट को दिल्ली में लैंड नहीं कराया जा सका। इस कारण फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया।
आशुतोष टंडन ने दी जानकारी-

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि भी की। उन्होंने लिखा कि लखनऊ – नई दिल्ली Flight-UK 879 दिल्ली एयरपोर्ट पर ख़राब मौसम के कारण रूट परिवर्तन कर जयपुर भेज दी गयी। साथ ही बताया कि अब हम सब अनिल जैन, सुरेश राणा, विजय पाठक, वीरेन्द्र तिवारी जयपुर एयरपोर्ट पर आपस में तमाम चर्चाओं के साथ दिल्ली में मौसम ठीक होने का इन्तज़ार कर रहे है। फ़िलहाल सब लोग एअरक्राफ़्ट में ही हैं। दिल्ली के जाने वाली लगभग एक दर्जन प्लाइटों के साथ ऐसा ही हुआ। वहीं जब उक्त सभी दिल्ली पहुंच गए, तब आशुतोष टंडन ने लिखा, “लखनऊ से दिल्ली से जयपुर और अब ….. दिल्ली पहुँच गए हम लोग!”
उधर सीएम योगी गुरुवार को ही दिल्ली पहुंच गए थे, तो उन्हें ऐसी किसी भी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा। जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन में कई राजनीतिक हस्तियां पहुंच रही हैं।

Home / Lucknow / भाजपा के यह दिग्गज जा रहे थे जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन में, बीच में हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गए कहीं और

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो