scriptमिशन 2019 के लिए सरकार और संगठन ने कसी कमर, कार्यसमिति की बैठक से होगा चुनावी शंखनाद | BJP mission 2019 starts after Working Committee meeting in Meerut | Patrika News
लखनऊ

मिशन 2019 के लिए सरकार और संगठन ने कसी कमर, कार्यसमिति की बैठक से होगा चुनावी शंखनाद

प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिलों का फीडबैक लेकर प्रदेश कार्याय को भेजते रहेंगे…

लखनऊJul 20, 2018 / 10:51 am

नितिन श्रीवास्तव

BJP mission 2019 starts after Working Committee meeting in Meerut

मिशन 2019 के लिए सरकार और संगठन ने कसी कमर, कार्यसमिति की बैठक से होगा चुनावी शंखनाद

लखनऊ. 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीति दल एक-दूसरे को हराने की जोर-आजमाइश में जुटे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के साथ बैठक की। शाह ने संगठन और सरकार को मिलकर काम करने का मंत्र दिया था। इसी के बाद सरकार के मंत्री, जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारी एक्शन में आ गए। इसी क्रम में अब बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होनी है। महेंद्र नाथ पांडेय के मुताबिक 11 और 12 अगस्त को मेरठ में यह बैठक होगी। इस बैठक में अमित शाह खुद शामिल होंगे और मिशन 2019 का शंखदान करेंगे।
प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक

कार्यसमिति की बैठक से पहले बीजेपी प्रदेश कार्यालाय में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक की। इसमें प्रदेश पदाधिकारियों और मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी भाग लिया। डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि बैठक में आगामी संगठनात्मक गतिविधियों और पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कार्यक्रमों के विषय में बातचीत हुई। इसके साथ ही कार्यसमिति की बैठक को लेकर भी बातचीत हुई। उन्होंने बताया कि पार्टी और सरकार कई मुद्दों को लेकर जनता के पास जाएगी और 2019 में कमल खिलाएगी।
50 फीसदी मतों पर नजर

बाठक में शामिल बीजेपी के एक बड़े नेता ने बताया कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एजेंडे को जमीन तक पहुंचाने और 50 फीसदी से ज्यादा मत भाजपा के खाते में जुटाने के लिए बूथ जीतने पर फोकस करते हुए अभियान चलाएंगे। बैठक के दौरान संगठन और सरकार ने तय किया कि दोनों मिलकर विपक्ष की पोल जनता के पास जाकर खोलेंगे और पीएम मोदी व योगी सरकार के विकास को जन-जन तक पहुंचाएंगे।
प्रभारी मंत्री को दी गई जिम्मेदारी

बीजेपी नेता ने बताया कि बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि जिले के प्रभारी मंत्रियों को संगठन और सरकार के लोगों पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई है। प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिलों का फीडबैक लेकर प्रदेश कार्याय को भेजते रहेंगे। विपक्षियों के गणित को कमजोर करने के लिए स्थानीय जरूरतों के लिहाज से भी रणनीति में फोसक किया जाए। सभी लोग विपक्षी दलों के कार्यो की जानकारी जनता के पास लेकर जाएंगे और घोटाले, ट्रिपल तलाक सहित कई मुद्दों के बारे में उन्हें जानकारी देंगे।

Home / Lucknow / मिशन 2019 के लिए सरकार और संगठन ने कसी कमर, कार्यसमिति की बैठक से होगा चुनावी शंखनाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो