यूपी में कानून का नहीं गुंडों का राज, योगी इस्तीफा दें-मायावती

यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है।

By: Ritesh Singh

Updated: 01 Oct 2020, 05:53 PM IST

लखनऊ। बलरामपुर की घटना पर बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी सरकार पर सवाल उठाए। मायावती ने कहा कि बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। मायावती ने कहा कि बलरामपुर और हाथरस की घटना ने झकझोर दिया है।कानून व्यवस्था के नाम पर फरमान जारी हो रहे हैं। प्रदेश में हर तरफ जंगलराज है। मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं पर यहां सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं। यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है।

मायावती ने कहा कि पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा। यूपी में भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यूपी नहीं संभल पा रहा है।

बता दें कि हाथरस में दुराचार की शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद यूपी पुलिस ने मंगलवार देर रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ ही था कि बलरामपुर में भी एक 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया गया। पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।
यह मामला बलरामपुर के गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां अब इसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है। बताया जा रहा है कि दरिदों ने छात्रा की कमर और पैर तोड़ दिए थे। लेकिन पुलिस नेे इसका खंडन किया है।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned