scriptमायावती ने रेल हादसे पर दिया बड़ा बयान, बताई वजह | BSP Supremo Mayawati Attacked on PM Narendra modi & Samajwadi party | Patrika News
लखनऊ

मायावती ने रेल हादसे पर दिया बड़ा बयान, बताई वजह

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला

लखनऊNov 21, 2016 / 07:05 pm

Ruchi Sharma

Mayawati Modi

Mayawati Modi

लखनऊ. पटना इंदौर हादसे में बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दर्दनाक हादसे के लिए रेलमंत्री नहीं बल्कि प्रधानमंत्री की पूंजीवादी नीतियां और उनकी कार्यशैली जिम्मेदार है। जनता सब देख रही है तथा राज्य विधानसभा चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें सबक सिखायेगी। मायावती ने ये बयान संसद भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा। इसके चलते उन्होंने अखिलेश सरकार पर भी हमला बोला।

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला

मायावती ने कहा कि बुलेट ट्रेन में अरबों-खरबों रुपए लगाने की जगह अगर रेल की पटरियों को ठीक करने में पैसा खर्च किया गया होता तो इस तरह के हादसे नहीं होते। यही नहीं उन्होंने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि बिना तैयारी के इस फैसले को लिया गया, जिसका खामियाजा देश के गरीबों को उठाना पड़ रहा है। 

वहीं नोटबंदी पर मायावती ने कहा कि बीजेपी ने देश का ध्यान बंटाने के लिए 500-1000 के नोट बंद करने का फैसला लिया है, भ्रष्ट लोग मोदी के साथ में बैठे है और तकलीफ हो रही है गरीब लोगों को। 10 महीने की तैयारी पर उन्होंने कहा कि 10 महीने में सरकार ने काले धन को ठिकाने लगाया है इसलिए पीएम मोदी की हिम्मत नहीं हो रही है कि वह संसद में बोल सके।

सपा पर साधा निशाना

मायावती ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मायावती ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब यूपी में मेरी सरकार थी तो नोएडा एक्सप्रेस वे में कुछ कमिया रह गई थी, उस वक्त मुझसे कहा गया था कि इसका उद्घाटन कर दूं जिसका मुझे काफी लाभ होगा। मायावती ने कहा कि मैंने कहा था कि जबतक यह पूरी तरह से तैयार नहीं हो जाती मैं उसका उद्घाटन नहीं करुंगी। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार ने उस हाइवे को बनाया लेकिन सत्ता परिवर्तन के बाद सपा सरकार के मुखिया ने इसका उद्घाटन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो