scriptटिकट फाइनल होने के साथ ही मायावती ने दो ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप | bsp supremo mayawati statement on BJP | Patrika News
लखनऊ

टिकट फाइनल होने के साथ ही मायावती ने दो ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप

टिकट फाइनल होने के साथ ही मायावती ने दो ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप

लखनऊMar 16, 2019 / 11:24 am

Ruchi Sharma

mayawati

टिकट फाइनल होने के साथ ही मायावती ने दो ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अब ट्विटर पर भी दस्तक दे दी है। मायावती के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर्स की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। वह लगातार भाजपा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी से सावधान रहने की सलाह देने के साथ ही उन पर फर्जी प्रचार करने का भी आरोप जड़ा है।
मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाडऩे की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है। जनता सावधान रहे।
उसके बाद उन्होंने एक अौर ट्वीट कर लिखा है कि पीएम श्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा महत्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।
https://twitter.com/Mayawati/status/1106769364630622208?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Mayawati/status/1106769363074469889?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / टिकट फाइनल होने के साथ ही मायावती ने दो ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान, भाजपा में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो