scriptMaharashtra Accident: महाराष्ट्र में बस हादसा, 25 की जलकर मौत, सीएम योगी और केशव मौर्य ने जताया दुख | Bus accident in Maharashtra 25 burnt death CM Yogi and Keshav Maurya | Patrika News
लखनऊ

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र में बस हादसा, 25 की जलकर मौत, सीएम योगी और केशव मौर्य ने जताया दुख

Maharashtra Accident: महाराष्‍ट्र के बुलढ़ाणा में एक बड़ा बस हादसा हो गया है। एक बस में आग लगने से 25 लोगों की जलकर मौत हो गई। इस हादसे पर सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दु:ख जताया है।

लखनऊJul 01, 2023 / 03:01 pm

Anand Shukla

yogi_adityanath.jpg

महाराष्ट्र में हुए बस हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया।

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक बस में आग लगने से 25 यात्रियों की जलकर मौत हो गई। नागपुर से पुणे जा रही बस रास्ते में खंभे टकराकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई, जिससे बस में आग लग गई। बस में 33 लोग सवार थे, जिसमें 25 की जलने से मौके पर मौत हो गई। इनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। ये हादसा देर रात करीब 1:30 बजे हुआ।
जानकारी के मुताबिक बस एक शादी के लिए जा रही थी। बस में 33 लोग सवार थे। बारिश के कारण बस स्लिप हो गई और इसका डीजल टैंक फट गया। इसके कारण बस में आग लग गई।
यह भी पढ़ें

Jitin Prasad News: पीडब्‍ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की कोठी में गेट और बाउंड्री तोड़ते हुए घुस गया बेकाबू ट्रक, मची भगदड़


सीएम योगी ने हादसे पर व्यक्त की शोक संवेदना
इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके शोक संवेदना जताई है। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुंबई-नागपुर एक्सप्रेस-वे पर एक बस में आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1674977200951689216?ref_src=twsrc%5Etfw
केशव मौर्य ने भी ट्वीट करके जताया दु:ख
जबकि केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुंबई-नागपुर एक्सप्रेस-वे पर एक बस में आग लगने से हुई दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की अत्यंत दुःखद सूचना प्राप्त हुई है। ईश्वर से प्रार्थना है कि हादसे में घायलों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें और दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांतिः।”

Home / Lucknow / Maharashtra Accident: महाराष्ट्र में बस हादसा, 25 की जलकर मौत, सीएम योगी और केशव मौर्य ने जताया दुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो