scriptअवध ओझा ने कही बहुत बड़ी बात, किसी ने अब तक रावण को ऐसा नहीं कहा था | Chandrashekhar Ravan is my favorite leader awadh ojha sir said | Patrika News
लखनऊ

अवध ओझा ने कही बहुत बड़ी बात, किसी ने अब तक रावण को ऐसा नहीं कहा था

मशहूर शिक्षक अवध ओझा सर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि इस वीडियो में ओझा सर ने क्या बयान दे दिया क‌ि चर्चा में हैं?

लखनऊMar 21, 2023 / 08:26 am

Aman Pandey

avadh.jpg

अपने पढ़ाने के अनोखे तरीके की वजह से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर छाए रहने वाले ओझा सर इस समय ट्विटर पर भी छाए हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर रावण की प्रशंसा कर रहे हैं। हालांक‌ि, पत्रिका यूपी इस वीडियो की पुष्ट‌ि नहीं करता है।

 

https://twitter.com/Vndnason?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर ओझा सर के क्लास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ओझा सर कह रहे हैं,” आजकल के लीडरों में मुझे एक आदमी पसंद आता है। वह हैं चंद्रशेखर रावण। स्पष्टता है उस आदमी में। ठीक है, हक की लड़ाई लड़ेगा आदमी तो कुछ तो कुछ ताव दिखाएगा ही, लेकिन स्पष्टता है। मैं चाहता हूं कि चंद्रशेखर आजाद हमारे देश के पहले दलित प्रधानमंत्री बनें और इस देश से जातिवाद को जड़ से खत्म कर दें।

उन्होंने कहा है क‌ि एक दिन ऐसा समय आएगा क‌ि हम लाल किले पर झंडा फराएंगे। मैं भागवान से प्रार्थना कर रहा हूं क‌ि वो एक दिन झंडा फहराएं। प्रधानमंत्री बनने के बाद जब वो हमारे इस अपील को सुनें तो इस जा‌तिवाद को हमेशा के लिए खत्म कर दें।”

कौन हैं अवध ओझा
अवध ओझा सर upsc के एक प्रशिद्ध शिक्षक हैं। दिल्ली, मुखार्जी नगर में कोचिंग संसथान IQRA IAS अकेडमी चलते हैं। इसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से तयारी कराते हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। अवध ओझा सर शिक्षक और यूट्यूबर साथ ही एक बेहतरीन मोटिवेशनल टीचर हैं। इन्होंने साल 2020 से यूट्यूब पर पढ़ाना शुरू किया, जब coved-19 के वजह से ऑफलाइन क्लासेस बंद हो गई थी। वे अपने अलग शिक्षण शैली के कारण काफी यूट्यूब पर पॉपुलर हैं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो