scriptयोगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर कसा तंज, गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल | CM Yogi Adityanath comments on rahul gandhi in up | Patrika News
लखनऊ

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर कसा तंज, गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल

योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर राहुल गांधी को निशाने पर लेकर आरोप लगाया कि राहुल गांधी अपने बुद्धि और विवेक से काम नहीं करते हैं।

लखनऊJul 24, 2018 / 05:56 pm

Mahendra Pratap

CM Yogi Adityanath comments on rahul gandhi in up

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर कसा तंज, गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल

लखनऊ. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर राहुल गांधी को निशाने पर लेकर बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया कि राहुल गांधी अपने बुद्धि और विवेक से काम नहीं करते हैं। वह हमेशा कुछ न कुछ बचकानी हरकतें करते रहते हैं। जिससे वह राजनीति में जल्दी ही हसी की पात्र बन जाते हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिलकर संसद की मर्यादा को भी तार-तार किया है।

भाजपा नेताओं ने की राहुल गांधी की आलोचना

बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी का एक नया अंदाज देखने को मिला। राहुल गांधी ने अपने भाषण में मोदी सरकार पर हमला करने के बाद कहा कि मैं आपके लिए पप्पू हूं। लेकिन मेरे दिल में आपके लिए बिल्कुल भी नफरत नहीं है। इसके बाद वे अपने सीट से उठकर पीएम मोदी के पास चले गए और उन्हें गले लगा लिया। इस पर भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी की आलोचना की। भाजपा सांसद सुब्रह्मणयम स्वामी ने तो राहुल गांधी को बुद्धू बताते हुए कहा कि पीएम मोदी को उन्हें गले नहीं लगने देना चाहिए था। रूस और कोरिया में जहरीली सुई चुभोने के लिए इस तरीके का प्रयोग किया जाता है।

योगी से गले मिलने के लिए 10 बार सोचेंगे राहुल

दरअसल, जब सीएम योगी से पूछा गया कि अगर राहुल गांधी उनसे गले मिलना चाहेंगे तो वह क्या करेंगे, क्या उनसे गले मिलेंगे? तो इसके जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह इस तरह से स्टंट स्वीकार नहीं करते हैं। राहुल गांधी अगर मुझसे गले मिलना चाहेंगे तो पहले वह 10 बार सोचेंगे। इसके साथ ही कहा कि राहुल गांधी के पास अपनी बुद्धि और विवेक की जगह दूसरों के विवेक और बुद्धि से काम करते हैं। वहीं राहुल गांधी को विपक्षी गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर सीएम योगी ने उलटा सवाल किया कि क्या मायावती और अखिलेश क्या राहुल गांधी को उम्मीदवार मानेंगे। क्या शरद पवार राहुल गांधी के कमान के अंडर काम करेंगे। इसके साथ उन्होंने पूछा, ‘विपक्षी गठजोड़ का नेता कौन है?’

सीएम योगी ने किया यह सवाल

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब कोई दूसरे के कहे अनुसार काम करते हैं तो किसी भी तरह की हरकत कर सकते हैं। इसके साथ ही सीएम योगी ने राहुल गांधी को विपक्षी गठबंधन की ओर से पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात पर भी तंज कसते हुए कहा कि क्या मायावती और अखिलेश इस बात पर सहमत होंगे? क्या शरद पवार राहुल गांधी के अधीन काम करेंगे? अभी तो पता ही नहीं चल रहा है कि विपक्षी गठबंधन का नेता कौन है।

Home / Lucknow / योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर कसा तंज, गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे राहुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो