scriptयूपी में कांवड़ यात्रा पर नहीं लगेगा बैन, कांवड़ियों को मिलेगी सुरक्षा और सुविधा | CM Yogi Adityanath on UP Kanwar Yatra in Uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

यूपी में कांवड़ यात्रा पर नहीं लगेगा बैन, कांवड़ियों को मिलेगी सुरक्षा और सुविधा

UP Kanwar Yatra: यूपी में कांवड़ यात्रा पर इस साल बैन नहीं लगाया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में कांवड़ यात्रा पर किसी भी तरह की कोई रोक नहीं लगेगी।

लखनऊJul 13, 2021 / 03:56 pm

नितिन श्रीवास्तव

यूपी में कांवड़ यात्रा पर नहीं लगेगा बैन, कांवड़ियों को मिलेगी सुरक्षा और सुविधा

यूपी में कांवड़ यात्रा पर नहीं लगेगा बैन, कांवड़ियों को मिलेगी सुरक्षा और सुविधा

लखनऊ. UP Kanwar Yatra: यूपी में कांवड़ यात्रा पर इस साल बैन नहीं लगाया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में कांवड़ यात्रा पर किसी भी तरह की कोई रोक नहीं लगेगी। हालांकि सीएम योगी ने कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए शिवभक्तों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के साथ ही सीमित संख्या में कांवड़ यात्रा पर निकालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा पर हम बैन नहीं लगाने जा रहे, लेकिन इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करके सीमित संख्या में ही श्रद्धालुओं को जाने की अनुमति दी जाएगी। हम कांवड़ियों को हर प्रकार की सुविधा भी देंगे और सुरक्षा भी देंगे।
रखनी होगी ज्यादा सतर्कता

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना का खतरा प्रयागराज में माघ मेले के दौरान भी था, लेकिन माघ मेला के दौरान हमने सावधानी बरती। माघ मेला में हर दिन 20 लाख लोग प्रयागराज में डेढ़ माह तक रहे। मुख्य-मुख्य स्नानों पर एक से डेढ़ करोड़ लोगों ने स्नान भी किया, लेकिन हर स्तर पर सतर्कता और सावधानी बरती गई, कोरोना टेस्ट किये गये। इसके बाद हम लोगों ने शिवरात्रि से होली तक वृंदावन में वैष्णव कुंभ का भी बहुत सफल आयोजन किया। वहां पर भी हमने हर एक स्तर पर सावधानी बरती। इसी तरह प्रदेश में कांवड़ यात्रा के दौरान भी हमें बेहद सतर्कता बरतनी पड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो