scriptइस मुद्दे पर सीएम योगी का मायावती को करारा जवाब, कहा- अब किस मुंह से जवाब मांग रही हैं बसपा सुप्रीमो | CM Yogi Adityanath targets BSP Supremo Mayawati over Ganna kisan issue | Patrika News
लखनऊ

इस मुद्दे पर सीएम योगी का मायावती को करारा जवाब, कहा- अब किस मुंह से जवाब मांग रही हैं बसपा सुप्रीमो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखा जुबानी हमला बोला है

लखनऊMar 25, 2019 / 08:41 pm

Hariom Dwivedi

CM Yogi Adityanath targets BSP Supremo Mayawati

सीएम योगी का मायावती को करारा जवाब, कहा- अब किस मुंह से जवाब मांग रही हैं मायावती

लखनऊ. किसानों के गन्ना भुगतान के मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखा जुबानी हमला बोला है। बसपा प्रमुख के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों की भलाई के लिए मायावती ने क्या किया? अपने कार्यकाल में उन्होंने 21 चीनी मिलों को षड्यंत्र के तहत बेच दिया, जिसकी अभी जांच भी चल रही है। क्या वह गन्ना किसानों के हित में था?
एक और ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ने बसपा प्रमुख पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने 5 साल में कुल मिलाकर 55,000 करोड़ गन्ना भुगतान भर किया, वे दो साल में 57,800 करोड़ भुगतान करने वाली हमारी सरकार से जवाब किस मुंह से मांग रही हैं?
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1110139053771350016?ref_src=twsrc%5Etfw
मायावती ने क्या कहा था?
सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा था कि यूपी में गन्ना किसानों का 10 हजार करोड़ रुपया बकाया है तो किसान कैसे खुश व खुशहाल होंगे? ये सोचने-समझने की बात है। किसान-विरोधी व धन्नासेठ-समर्थक बीजेपी सरकार गलत दावे न करे। बीएसपी सरकार की तरह मिल मालिकों पर सख्ती करके बीजेपी किसानों के सभी बकाया क्यों नहीं अदा करवा रही है?
https://twitter.com/Mayawati/status/1110057564203569152?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / इस मुद्दे पर सीएम योगी का मायावती को करारा जवाब, कहा- अब किस मुंह से जवाब मांग रही हैं बसपा सुप्रीमो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो