'दीदी' के गढ़ में सीएम योगी की हुंकार, यूपी में भी थी एक सरकार... अब बंगाल में टीएमसी की बारी

पश्चिम बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी का नाम लिये बिना कहा कि एक सरकार उत्तर प्रदेश में थी, जो राम भक्तों पर गोली चलाती थी अब बारी बंगाल में टीएमसी सरकार की है

By: Hariom Dwivedi

Published: 02 Mar 2021, 04:31 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा, बंगाल में छल और छद्म से लव जिहाद को अंजाम दिया जा रहा है। यह सरकार सरकार गौ तस्करी, महिलाओं के खिलाफ हिंसा रोकने में विफल रही है। यह सरकार विकास नहीं चाहती और राष्ट्रीय सुरक्षा पर खिलवाड़ कर रही है। आरोप लगाया कि बंगाल में जय श्री राम का नारा बोलने से भी रोका जाता है। समाजवादी पार्टी का नाम लिये बिना सीएम योगी ने कहा कि एक सरकार उत्तर प्रदेश में थी, जो राम भक्तों पर गोली चलाती थी। अब बारी बंगाल में टीएमसी सरकार की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत की जनता नाम के बिना कोई काम नहीं करती है। हमारे देश में जब लोग आपस में मिलते हैं, तो राम-राम कहते हैं। घर में कोई काम होता है, तो राम नाम का जप किया जाता है। शव यात्रा निकालती है, तो राम नाम सत्य बोला जाता है। राम द्रोही का बंगाल में और भारत में कोई काम नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल के माध्यम से एक नए परिवर्तन को आगे बढ़ाना है। बीजेपी की सरकार बनी तो 24 घंटे में अनैतिक गौ हत्या बंद होगी और टीएमसी के गुंडे भीख मांगेंगे। राज्य में विकास की गति बढ़ेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर का भी जिक्र किया। कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें : अखिलेश ने गिनाईं सपा सरकार की उपलब्धियां, महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned