पत्रिका ग्रुप के निदेशक मिलाप कोठारी के निधन पर सीएम और राज्यपाल सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पत्रिका ग्रुप के निदेशक मिलाप कोठारी के निधन पर सीएम और राज्यपाल सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Neeraj Patel | Updated: 18 Jun 2019, 10:50:05 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

यूपी सीएम और राज्यपाल सहित कई नेताओं ने पत्रिका ग्रुप के निदेशक मिलाप कोठारी के निधन पर श्रद्धांजलि दी और उनकी दिवंगत आत्मा की शांति की ईश्वर से कामना की।

लखनऊ. राजस्थान पत्रिका के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी के छोटे भाई मिलाप कोठारी का आकस्मिक देहांत होने की खबर मिलते ही उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रिका ग्रुप के निदेशक मिलाप कोठारी के निधन पर शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी। राज्यपाल राम नाईक ने उनकी दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए दुखी परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और सीएम योगी ने भी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय, कांगेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी राजस्थान पत्रिका ग्रुप के निदेशक मिलाप कोठारी के निधन पर गहरा दुख जताते हुए कर श्रद्धांजलि दी और उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दुख की घड़ी में उनके परिवारीजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

राष्ट्रीय लोकदल के सचिव अनिल दुवे और राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह ने भी पत्रिका ग्रुप के निदेशक मिलाप कोठारी के निधन पर शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत देने की ईश्वर से प्रार्थना की।

बता दें कि राजस्थान पत्रिका के ग्रुप निदेशक मिलाप कोठारी उम्र 69 वर्ष के हो गए थे। उन्होंने मंगलवार की सुबह अंतिम सांस ली। उनका जन्म 1950 में हुआ था। वह पत्रिका समूह के निदेशक और संपादक के पद पर कार्य कर चुके हैं। उनकी शवयात्रा निवास ‘स्वस्ति, 11, हॉस्पिटल मार्ग, सी स्कीम’ से रवाना हुई। उनका अंतिम संस्कार शाम सवा पांच बजे आदर्श नगर में किया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned