scriptसीएम योगी ने बुलाई आपात बैठक, यूपी में धारा 144 लागू, 4 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी | CM Yogi calls emergency meeting, Section 144 imposed in UP, gathering of more than 4 people banned | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी ने बुलाई आपात बैठक, यूपी में धारा 144 लागू, 4 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है, जिसके बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। मुख्यमंत्री ने इस मामले पर आपातकालीन बैठक बुलाई है।

लखनऊMar 28, 2024 / 11:47 pm

Ritesh Singh

  Mafia Mukhtar Ansari

Mafia Mukhtar Ansari

Mafia Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की खबर के साथ ही, लखनऊ के कई क्षेत्रों में पुलिस ने त्वरित कदम उठाया है। एसटीएफ ने अलर्ट जारी किया और कई टोलियों में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। जो गली-गली में गश्त कर रहे हैं और लोगों को सुरक्षित घर के अंदर रखने के लिए सूचित कर रहे हैं।
5 केडी मुख्यमंत्री आवास पर चल रही बड़ी बैठक, जिसमें DGP प्रशांत कुमार, ADG एलओ अमिताभ यश मौजूद है मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को घटनाक्रम पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अप्रिय घटना न होने पाए। लखनऊ सहित कई जिलों में धारा 144 को प्रभावित तौर से लागू करने के आदेश दिए है।

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। मुख्तार अंसारी बांदा मेडिकल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। 9 डॉक्टरों की टीम निगरानी कर रही थी। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। मुख्तार अंसारी बांदा मेडिकल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इस संदर्भ में डीजी जेल एसएन साबत ने बताया कि मुख्तार अंसारी रोजा रखता था। रोजा रखने के बाद उसकी तबीयत खराब हुई। प्राइमरी स्टेज पर जेल के डॉक्टरों ने हार्ट अटैक बताया है। हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल ले जाया गया।
यूपी के कई जिलों लखनऊ , गोरखपुर, बाँदा, मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़ समेत कई जिलों में सुरक्षा बढ़ायी गयी। मुख्तार के गाजीपुर आवास पर समर्थकों की भारी भीड़ इकठा हो गयी है, जिसको देखते हुए प्रसाशन ने भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया है। समानता लखनऊ में सभी जगहों पर शांति है। रोड पर पुलिस तैनात है। आम जन मानस अपने – अपने घरो के अंदर है और टीवी के माध्यम से मुख्तार अंसारी की जानकारी ले रहे है।

Home / Lucknow / सीएम योगी ने बुलाई आपात बैठक, यूपी में धारा 144 लागू, 4 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो