scriptअगर किया दंगा तो छह पीढ़ी भरेगी हर्जाना, सीएम योगी का दंगाइयों को अल्टीमेटम | CM Yogi's ultimatum to the rioters for any riot six generations will p | Patrika News
लखनऊ

अगर किया दंगा तो छह पीढ़ी भरेगी हर्जाना, सीएम योगी का दंगाइयों को अल्टीमेटम

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दंगाइयों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर दंगा करोगे तो आपकी छह पीढ़ी इसका खामियाजा भुगतने के साथ ही हर्जाना भी भरेंगी। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों की फितरत दंगों में थी। वह दंगाइयों को आगे बढ़ाने का काम करते थे। मगर हमने दंगा करने वालों को इतना कठोर सबक दिया है कि उनके पुरखे तक याद रखेंगे।

लखनऊOct 18, 2021 / 09:34 pm

Vivek Srivastava

cm_yogi_0-sixteen_nine-sixteen_nine.jpg
लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने दंगाइयों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर दंगा करोगे तो आपकी छह पीढ़ी इसका खामियाजा भुगतने के साथ ही हर्जाना भी भरेंगी। उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्ष से अधिक के कार्यकाल में हमारी सरकार ने सभी पर्वो और त्यौहार हमने शांति पूर्वक सम्पन्न किया है। प्रदेश में कहीं पर भी धर्म, जाति, पंथ तथा मजहब के नाम पर दंगा नहीं होने दिया है।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले त्यौहार में कर्फ्यू लग जाता था। पिछली सरकारों में तो लोग प्रदेश में दंगाइयों को प्रश्रय देते थे, मगर बीते साढ़े चार साल में न तो कोई दंगा नहीं हुआ और न ही कोई फसाद। उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से दंगाइयों को स्पष्ट संदेश दे दिया गया है अगर दंगा करोगे तो आपकी छह पीढ़ी इसका खामियाजा भुगतने के साथ ही हर्जाना भी भरेंगी। उन्होंने कहा कि जब पर्व और त्योहार आते थे, जब कमाई करनी होती थी। जब आस्था का सम्मान करना होता था तब प्रदेश में कर्फ्यू लग जाता था, दंगे होते थे।
सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों की फितरत दंगों में थी। वह दंगाइयों को आगे बढ़ाने का काम करते थे। मगर हमने दंगा करने वालों को इतना कठोर सबक दिया है कि उनके पुरखे तक याद रखेंगे।

Home / Lucknow / अगर किया दंगा तो छह पीढ़ी भरेगी हर्जाना, सीएम योगी का दंगाइयों को अल्टीमेटम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो