scriptयूपी में शीतलहर का प्रकोप जारी, ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले 5 दिन राहत के आसार नहीं | Cold wave continues in UP no relief next 5 days UP Weather update | Patrika News
लखनऊ

यूपी में शीतलहर का प्रकोप जारी, ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले 5 दिन राहत के आसार नहीं

Today Weather Update: घने कोहरे और बर्फीली ठंड हवाओं के कारण प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में शीत दिवस की स्थिति बनी हुई है। प्रदेश में आज भी मौसम शुष्क ही रहने की संभावना हैं।

लखनऊJan 25, 2024 / 08:41 am

Aman Kumar Pandey

up weather update

यूपी में आज का मौसम

Lucknow: उत्तर प्रदेश में ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। घने कोहरे और बर्फीली ठंड हवाओं के कारण प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में शीत दिवस की स्थिति बनी हुई है। आज भी सुबह से कई जिलों में घना कोहरा छाया है। जिसकी वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो गई हैं। प्रदेश में आज भी मौसम शुष्क ही रहने की संभावना हैं।
अगले 2 से 3 दिन ठंड से राहत नहीं
मौसम विभाग के मुताबिक पूरे उत्तर प्रदेश में आज 25 जनवरी को मौसम शुष्क ही रहेगा । लेकिन पश्चिमी यूपी में कई स्थानों पर और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर घने से भी बहुत अधिक घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। अगले तीन दिन 26 से 28 जनवरी तक प्रदेश का मौसम शुष्क रहने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ से लेकर नोएडा तक ठंड का प्रकोप, मेरठ में इस सीजन का सबसे ठंडा दिन , तापमान 1.5 डिग्री तक गिरा

इन जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट
उत्तर प्रदेश में आज मुरादाबाद, बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत,भीम नगर, रामपुर, लखीमपुर खीरी और बहराइच में कोहरे और कोल्ड डे का रेड अलर्ट जारी किया गया है। वहीं सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बागपत, बुलंदशहर, मथुरा, हाथरस, मुरादाबाद,मेरठ, ग़ाज़ियाबाद, बिजनौर, नोएडा, अलीगढ़, कांशीराम नगर, एटा, बदायूं फ़र्रुखाबाद, हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी, श्रावस्ती, गोंडा, बस्ती, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर और श्रावस्ती में कोहरे और शीत दिवस का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, भाई ने पकड़ा, पुलिस को देख फंदे से झूला…

इन जिलों में हल्के कोहरे छाए रहने की संभावना
यूपी के ज्यादा जिलों में शीत दिवस रहने की संभावना है। बाकी जिलों को छोड़कर आगरा, फिरोजीबाद, मैनपुरी, इटावा, कन्नौज, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, कानपुर, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, अंबेडकर नगर, आजमगढ़, गोरखपुर, संत कबीर नगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, बलिया में हल्का कोहरा छाया रहेगा। इन जिलों में शीत दिवस का यलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं गाजीपुर, चंदौली, जौनपुर, वाराणसी, प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर, बाँदा, हमीरपुर और जालौन में हल्के से मध्यम कोहरे छाए रहने की संभावना है।

Home / Lucknow / यूपी में शीतलहर का प्रकोप जारी, ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले 5 दिन राहत के आसार नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो