scriptप्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, भाई ने पकड़ा, पुलिस को देख फंदे से झूला… | Boyfriend reached girlfriend house meet deoria news up news | Patrika News
देवरिया

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, भाई ने पकड़ा, पुलिस को देख फंदे से झूला…

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक गांव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इस दौरान कोचिंग पढ़ने जा रहे प्रेमिका के भाई की नजर उसपर पड़ गई। उसके भाई ने धीरे से बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और ताला लगा दिया।

देवरियाJan 24, 2024 / 02:49 pm

Aman Kumar Pandey

premi
Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक गांव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। वह प्रेमिका के कमरे में छज्जे पर चढ़कर छिप गया। इस दौरान कोचिंग पढ़ने जा रहे प्रेमिका के भाई की नजर उसपर पड़ गई। उसके भाई ने धीरे से बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और ताला लगा दिया। घरवालों को सूचित कर तुरंत पुलिस बुला लिया।
यह भी पढ़ें

कर्पूरी ठाकुर को भारतरत्न देने पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- 90% के आगे झुके आरक्षण विरोधी

पुलिस को देख फंदे से लटका प्रेमी
सूचना मिलते ही PRV 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर प्रेमी ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और पंखे से फांसी लगाकर झूल गया। ये देखकर पुलिस ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर फंदे पर लटक रहे युवक को जल्दी से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया गया। गनीमत इस बात की है कि उस युवक की जान बचा ली गई।
थाना प्रभारी ने बताई पूरी कहानी
खुखुंदु थाना प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार 23 जनवरी की है। लड़की के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी बीच लड़की का प्रेमी उससे मिलने घर पहुंच गया। जहां पर लड़की के भाई की नजर प्रेमी पर पड़ गई। पुलिस को देख कर प्रेमी ने फांसी लगाने का प्रयास किया लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का VVIP’s से अपील, अगले 10 दिनों तक ना जाए अयोध्या

करीब 18 महीने से चल रहा प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका का प्रेम प्रसंग पिछले लगभग डेढ़ वर्षों से चल रहा था। प्रेमी जोड़ी को पहले भी कई बार लड़की के घरवालों ने पकड़ा था, और हिदायत देने के बाद छोड़ दिया था।

Home / Deoria / प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, भाई ने पकड़ा, पुलिस को देख फंदे से झूला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो