scriptचुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुईं यह नेता | COngress big leader joins BJP during election | Patrika News
लखनऊ

चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुईं यह नेता

लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है।

लखनऊApr 24, 2019 / 10:43 pm

Abhishek Gupta

BJP

BJP

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा ने कांग्रेस को एक और झटका देते हुए स्व. पूर्व विधायक पंडित सुरेंद्र नाथ अवस्थी उर्फ पुत्तू भैया की पत्नी प्रेमा अवस्थी को आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। प्रेमा अवस्थी लखनऊ में मेयर का चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में लड़ चुकी हैं। भाजपा व पीएम मोदी के विजन से प्रभावित होकर कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस की महासचिव प्रेमा अवस्थी ने बुधवार को भाजपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।
ये भी पढ़ें- तीसरे चरण के मतदान के बाद भतीजे अक्षय का चाचा शिवपाल पर बड़ा पलटवार, कहा – … तो वे विधायक भी न होते

इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने कहा कि प्रेमा अवस्थी कांग्रेस की मेयर उम्मीदवार थीं। वह कांग्रेस की बड़ी नेताओं में शामिल रहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रेमा अवस्थी के पार्टी में आने के बाद चुनाव में बीजेपी फायदा होगा।
प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय-
प्रेमा अवस्थी के पति स्व. सुरेन्द्रनाथ उर्फ पुत्तू अवस्थी पूर्व में कांग्रेस में हैदरगढ़ से विधायक भी रह चुके हैं। प्रेमा अवस्थी ने बुधवार सुबह दिलकुशा आवास पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर भाजपा ज्वाईन की। भाजपा कार्यालय पर ज्वाइंन करने के बाद उन्होंने कहा कि मैं नरेन्द्र मोदी जी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइंन कर रही हूं।

Home / Lucknow / चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुईं यह नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो