scriptकांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात, सियासी गलियारों में हलचल तेज | congress mla aditi singh meet yogi adityanath in lucknow | Patrika News
लखनऊ

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात, सियासी गलियारों में हलचल तेज

कांग्रेस के गढ़ रायबरेली से विधायक अदिति सिंह के भाजपा में शामिल होने की खबरे एक बार फिर तेज हो गई हैं।

लखनऊOct 18, 2019 / 10:45 am

आकांक्षा सिंह

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात, सियासी गलियारों में हलचल तेज

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी से की मुलाकात, सियासी गलियारों में हलचल तेज

लखनऊ. कांग्रेस के गढ़ रायबरेली से विधायक अदिति सिंह के भाजपा में शामिल होने की खबरे एक बार फिर तेज हो गई हैं। गुरुवार को अदिति सिंह लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दरअसल पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी से नाराज अदिति सिंह की भाजपा से नजदीकियां बढ़ गई हैं। 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में भी वो शामिल हुई थीं। जबकि उनकी पार्टी कांग्रेस ने इस सत्र का बहिष्कार किया था।

अदिति बोलीं- विकास को लेकर हुई मुलाक़ात

हालांकि अदिति सिंह ने मुख्यमंत्री से हुई अपनी इस मुलाकात पर कहा कि वो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मिलने गई थीं। अदिति सिंह ने कहा कि सीएम योगी का गुरुवार का दिन विधायकों से मिलने का तय है। इसी क्रम में वो अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलीं थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं और विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मुद्दे पर पूरी तरजीह देते हैं।

कांग्रेस ने जारी की थी कारण बताओ नोटिस

गांधी जयंती पर बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होकर उन्होंने बगावती संकेत दिए थे। इसके बाद कांग्रेस की तरफ से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया। हालांकि अभी तक अदिति सिंह ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है। अदिति सिंह लगातार पार्टी कार्यक्रमों से भी दूरी बनाए हुए हैं।

मिली वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा

उत्तर प्रदेश विधानमंडल के विशेष सत्र में कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी शामिल होने वाली विधायक अदिति सिंह को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। शासन के निर्देश पर गुरुवार सुबह से ही अदिति सिंह की सुरक्षा में गाड़ी के साथ एक एस्कॉर्ट और दो अतरिक्त गनर तैनात किया गया है। अब उनके हर जगह पर आवागमन के दौरान उनके साथ सुरक्षा स्कोर्ट भी चलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो