scriptपासपोर्ट विवाद में ट्रोल हुईं सुषमा स्वराज के समर्थन में उतरी कांग्रेस, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब | congress supports sushma swaraj on tanvi seth passport issue | Patrika News
लखनऊ

पासपोर्ट विवाद में ट्रोल हुईं सुषमा स्वराज के समर्थन में उतरी कांग्रेस, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

तन्वी सेठ पासपोर्ट विवाद में ट्रोल की गयीं सुषमा स्वराज ने दिया ट्रोलर्स को जवाब। उनके समर्थन में उतरी कांग्रेस

लखनऊJun 25, 2018 / 01:26 pm

Mahendra Pratap

sushma swaraj

पासपोर्ट विवाद में ट्रोल हुईं सुषमा स्वराज तो दिया ऐसा जवाब, समर्थन में उतरी कांग्रेस

लखनऊ. राजधानी में हिंदू-मुस्लिम कपल को पासपोर्ट जारी करने को लेकर विवाद दिन प्रतिदिन बड़ता जा रहा है। जहां अधिकारी विकास मिश्रा ने तन्वी सेठ के निकाहनामे और अन्य दस्तावेजों पर सवाल उठए, तो वहीं तन्वी सेठ ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्विट कर विकास मिश्रा के खिलाफ धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाया।
विकास मिश्रा को किया सपोर्ट

तन्वी सेठ पासपोर्ट विवाद में अधिकारी विकास मिश्रा को लोगों का खूब समर्थन मिला। ट्विटर पर #ISupportVikasMishra भी ट्रेंड में रहा। एक ओर जहां विकास मिश्रा को लोगों का समर्थन मिला, तो वहीं सुषमा स्वराज को कई लोगों ने खरी खोटी सुनाई। किसी ने उनपर नियमों को तोड़ने का आरोप लगा कर कहा कि नियमों का पालन करने वाले अधिकारियों का ट्रांसफर करवाना गलत है, तो किसी ने उनपर अपनी गलती को न मानने की बात कही।
कुछ ऐसा दिया ट्रोल करने वालों को जवाब

हालांकि, ट्रोल करने वाले सारे लोगों को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अनोखे अंदाज में जवाब दिया। रविवार को पांच देशों की यात्रा से लौटीं सुषमा स्वराज ने तंज भरे शब्दों में ट्विट किया कि वह 17 से 23 जून तक देश से बाहर थीं। इस बीच मेरी गैरमौजूदगी में क्या हुआ, इसका मुझे अंदाजा नहीं लेकिन कुछ ट्विट्स से उन्हें सम्मानित किया गया है। इन्हें मैं साक्षा कर रही हूं और इसलिए इन ट्विट्स को लाइक किया है।
https://twitter.com/SushmaSwaraj/status/1010835030896070656?ref_src=twsrc%5Etfw
सुषमा स्वारज को मिला कांग्रेस से सपोर्ट

जिस कदर सुषमा स्वराज को ट्रोल किया गया है, ये बात कांग्रेस को नागवार गुजरी। उन्होंने ट्विट कर कहा है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति क्या है। लेकिन इससे धमकी देने या आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का हक नहीं मिलता। ट्विट में आगे कहा गया है कि वे सुषमा स्वराज के फैसले का समर्थन करते हैं, जिसे आपकी ही पार्टी के ट्रोलर्स ने ट्रोल किया है।
https://twitter.com/SushmaSwaraj?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / पासपोर्ट विवाद में ट्रोल हुईं सुषमा स्वराज के समर्थन में उतरी कांग्रेस, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो