scriptसीएम योगी कहीं फिल्मी हस्तियों को धमकाकर यूपी ले जाने तो नहीं आ रहे : कांग्रेस | Congress targets yogi adityanath mumbai visit | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी कहीं फिल्मी हस्तियों को धमकाकर यूपी ले जाने तो नहीं आ रहे : कांग्रेस

उत्तर प्रदेश में निवेश को लेकर फिल्मी हस्तियों और उद्योगपतियों से दो दिसंबर को मुंबई में बैठक करेंगे सीएम योगी

लखनऊDec 01, 2020 / 02:05 pm

Hariom Dwivedi

photo_2020-12-01_14-04-01.jpg

yogi adityanath mumbai visit

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. नोएडा में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। बुधवार को वह मुम्बई में फिल्मी हस्तियों और उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे और उन्हें निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौर से पहले सियासत शुरू हो गई है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि योगी की राजनीति विघटनकारी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अनिल देशमुख से उन पर नजर रखने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ कहीं बॉलीवुड के लोगों और निर्माताओं को धमकाकर जबरन यूपी ले जाने तो नहीं आ रहे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहाकि एनसीबी के जरिए सुशांत सिंह राजपूत मामले को उछालकर राज्य के उद्योगों और बॉलीवुड को महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश ले जाने की साजिश रची गई है। यूपी के सीएम महाराष्ट्र में उद्योगपतियों और बॉलीवुड की हस्तियों से चर्चा कर अपने राज्य में निवेश बढ़ाना चाहते हैं। हमारी उनको सलाह है कि पहले यूपी में चरमराई कानून-व्यवस्था पर ध्यान दें।
सीएम योगी का कार्यक्रम
मुंबई में कार्यरत उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के उपनिदेशक विमलेश कुमार औदिच्य ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिसंबर को मुंबई दौरे पर आ रहे हैं। यहां वह देश के बड़े उद्योगपतियों, बैंकरों और सिनेमाजगत की हस्तियों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह राज्य में निवेश, प्रस्तावित फिल्म सिटी और फाइनेंस सिटी पर चर्चा करेंगे।

Home / Lucknow / सीएम योगी कहीं फिल्मी हस्तियों को धमकाकर यूपी ले जाने तो नहीं आ रहे : कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो