scriptभाभी और देवर में था वो रिश्ता, फिर हुई बेवफाई और हुआ खौफनाक अंजाम | devar commit suicide after bhabhi cheating in lucknow | Patrika News
लखनऊ

भाभी और देवर में था वो रिश्ता, फिर हुई बेवफाई और हुआ खौफनाक अंजाम

भाभी-देवर ने रिश्तों की सीमा को पार करने का लिया फैसला, तो हुआ ऐसा अंजाम।

लखनऊOct 16, 2017 / 11:39 pm

Dhirendra Singh

devar bhabhi

devar bhabhi crime

लखनऊ. राजधानी में भाभी और देवर के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। भाभी और देवर के बीच रिश्ते पहले काफी अच्छे थे, फिर उनके बीच सब कुछ बदलता गया। एक दिन ऐसा आया कि देवर को सुसाइड करनी पड़ गई। इसके बाद उसके छोड़े सुसाइड लेटर ने बड़ा खुलासा किया। लेटर में प्यार और धोखेबाजी का जिक्र मिला। लेकिन मृतक की पहचान काफी मशक्त के बाद हो सकी। मरने वाले की लाश ट्रेन की पटरी पर दो हिस्सों में मिली।

ट्रेन की पटरी पर मिली लाश और एक लेटर
जानकारी के मुताबकि मोहनलालगंज के गोपाल खेड़ा रेलवे क्रासिंग पर एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक ने सुबह ट्रेन नंबर 14213 (गोंडा वाया वाराणसी इंटरसीटी एक्सप्रेस) के आगे कूद कर आत्महत्या कर दी। इसके बाद मोहनलालगंज स्टेशन मास्टर अवधेश कुमार को लोगों ने सूचना दी। मृतक का शव दो टुकड़ों में बट गया था। स्टेशन मास्टर ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के मुताबिक मृतक के पास एक लेटर के अलावा पहचान से जुड़ा कोई अन्य समान नहीं मिला। लेकिन देर शाम तक उसकी पहचान दिलीप कुमार साहू निवासी दिनौरा, मोहनलालगंज के रूप में की गई। वहीं उसके पास से मिले लेटर में चौकाने वाली चीजें लिखी हुई थी और उसने अपनी भाभी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।

संबंध बना दिया धोखा
पुलिस के मुताबिक दिलीप के पास से बरामद लेटर में लिखा हुआ था कि उसकी भाभी ने उसका इस्तेमाल किया है। लेटर में आरोप लगाया गया कि भाभी ने पहले उससे प्यार का झूठा नाटक किया और फिर उससे बहकावे में लेकर 5 लाख रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद पैसे वापस न करने के साथ ही उससे शादी करने से भी इंकार कर दिया। इसी बेवफाई से आहत होकर उसने आत्महत्या का फैसला किया। साथ ही उसने भाभी पर कानूनी कार्रवाई करने की बात भी अपने सुसाइड नोट में लिखी। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Home / Lucknow / भाभी और देवर में था वो रिश्ता, फिर हुई बेवफाई और हुआ खौफनाक अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो